डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में मामा-भांजी ने पुलिस को दी थी धमकी : अब गिरफ्तार कर भेजे गए जेल, जमीन कब्जे को लेकर किया था हंगामा

UPT | डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में मामा-भांजी ने पुलिस को दी थी धमकी

Aug 14, 2024 17:02

मैनपुरी में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के कार्यक्रम में पुलिसकर्मियों संग अभद्रता करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने जेल भेज दिया है। उस पर कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी व्यक्ति ने ब्रजेश पाठक के कार्यक्रम के दौरान जमकर हंगामा काटा था।

Short Highlights
  • मामा-भांजी ने पुलिस को दी थी धमकी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
  • कार्यक्रम खत्म होने के बाद भेजा जेल
Mainpuri News : मैनपुरी में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के कार्यक्रम में पुलिसकर्मियों संग अभद्रता करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने जेल भेज दिया है। उस पर कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी व्यक्ति ने ब्रजेश पाठक के कार्यक्रम के दौरान जमकर हंगामा काटा था। उसने सीओ को होश में रहने की धमकी भी दी थी। उस दौरान तो पुलिसकर्मी व्यक्ति के आगे हाथ जोड़कर शांत रहने की अपील करते रहे, लेकिन डिप्टी सीएम के जाते ही तीन दिन के भीतर व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

जानिए क्या है पूरा मामला
मैनपुरी के विधानसभा करहल क्षेत्र में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के हालिया दौरे के दौरान एक गंभीर हंगामा हुआ था। 11 जुलाई को शिव रिसॉर्ट में आयोजित कार्यक्रम के दौरान, अनिलेश तिवारी और उसकी भांजी प्रीति ने डिप्टी सीएम से मिलने के प्रयास में पुलिस प्रशासन से जमकर भिड़ंत की। अनिलेश ने आरोप लगाया कि उनकी जमीन पर कब्जा किया जा रहा है और स्थानीय प्रशासन इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। इस दौरान, उन्होंने पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार किया, जिससे पुलिस को अपनी स्थिति संभालने में मुश्किल हुई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
डिप्टी सीएम के कार्यक्रम के दौरान, जब पुलिसकर्मियों ने अनिलेश और प्रीति को कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने से रोका, तो दोनों भड़क गए। मामा ने पुलिसकर्मियों को धमकाया और कार्यक्रम स्थल पर घुसने की कोशिश की, जबकि प्रीति जमीन पर बैठकर रोने लगी। सीओ ने उन्हें शांत कराने की कोशिश की, लेकिन अनिलेश ने सीओ को भी धमकाया और अभद्रता की। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें अनिलेश पुलिस अधिकारियों को धमकाते हुए दिखाई दे रहा है।

कार्यक्रम खत्म होने के बाद भेजा जेल
डिप्टी सीएम के कार्यक्रम के समाप्त होने के बाद, पुलिस ने अनिलेश तिवारी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ धारा 132, 351(2), 352 बीएनएस, और 66 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और अनिलेश को न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है। थाना प्रभारी ललित भाटी ने इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अनिलेश ने डिप्टी सीएम के कार्यक्रम के दौरान शांति व्यवस्था को बाधित किया और पुलिस को धमकाया।

Also Read