कश्यप समाज महासम्मेलन : तेजप्रताप ने कहा- सपा हमेशा पिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यकों और बेरोजगारों के हित में करती है काम

UPT | कश्यप समाज महासम्मेलन सपा नेता व आम लोग।

Oct 14, 2024 21:40

उत्तर प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव की घोषणा जल्द ही होने वाली है और इन उपचुनावों में मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र में भी मतदान होगा। समाजवादी पार्टी ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

Mainpuri News : उत्तर प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव की घोषणा जल्द ही होने वाली है, और इन उपचुनावों में मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र में भी मतदान होगा। समाजवादी पार्टी ने इस चुनाव के लिए पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव को अपना प्रत्याशी घोषित किया है, जबकि भारतीय जनता पार्टी और अन्य दल अभी अपने प्रत्याशी की घोषणा नहीं कर पाए हैं।


पार्टी आरक्षण का लाभ दिलाने के लिए निरंतर प्रयासरत 
समाजवादी पार्टी ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और इसी क्रम में करहल विधानसभा क्षेत्र के कोसमा में महेश मुनि इंटर कॉलेज में कश्यप समाज का महासम्मेलन आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व सांसद और प्रत्याशी तेज प्रताप यादव ने भाग लिया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा पिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यकों, शिक्षकों, नौजवानों और बेरोजगारों के हितों के लिए काम करती रही है। पार्टी सत्ता और संगठन में इन वर्गों की उचित भागीदारी सुनिश्चित करने और उन्हें आरक्षण का लाभ दिलाने के लिए निरंतर प्रयासरत है।

कश्यप समाज का हित समाजवादी पार्टी में निहित 
कार्यक्रम में पूर्व मंत्री और विधान परिषद सदस्य किरनपाल कश्यप, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राज्यपाल कश्यप और सहारनपुर के पूर्व मंत्री मांगेराम कश्यप ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि कश्यप समाज का हित समाजवादी पार्टी में निहित है, और समाज के सभी लोग संगठित होकर पार्टी प्रत्याशी तेज प्रताप यादव को भारी मतों से जीत दिलाएं। इस महासम्मेलन में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष आलोक शाक्य, पूर्व मंत्री तोताराम यादव, जय सिंह कश्यप, डॉ. राधाकृष्णन कश्यप, अखिलेश कश्यप, महेंद्र कश्यप सहित सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे। समाजवादी पार्टी का यह आयोजन आगामी उपचुनावों के लिए एक महत्वपूर्ण प्रयास के रूप में देखा जा रहा है, जहां पार्टी ने कश्यप समाज के समर्थन को अपने पक्ष में करने की कोशिश की है। 

Also Read