Mathura News : दबंगों ने दुकान में घुसकर की मारपीट, वीडियो वायरल

Uttar Pradesh Times | दबंगों ने की दुकान में मारपीट

Dec 24, 2023 13:55

मथुरा के थाना मगोर्रा स्थित कस्बा सौख में कुछ दबंग लोगों ने दुकान में घुसकर दुकानदार के साथ मारपीट की है। जिससे यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Mathura (पवन शर्मा): मथुरा के थाना मगोर्रा स्थित कस्बा सौख में कुछ दबंग लोगों ने दुकान में घुसकर दुकानदार के साथ मारपीट की है। जिससे यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सूचना पर पहुंची पीआरवी पुलिस को देख आरोपी मौके से फरार हो गए। इसकी शिकायत दुकान स्वामी ने स्थानीय पुलिस से की है।

टॉर्च बनवाने आए थे आरोपी
जानकारी के मुताबिक कस्बा सौख में सुरेश की दुकान पर कुछ लोग टॉर्च बनवाने को लेकर आए हुए थे वही जब दुकान स्वामी सुरेश ने उन लोगों से पैसे मांगे तो पैसे ना देनेपर दोनों के बीच विवाद हो गया, देखते ही देखते विवाद इतना पढ़ा गया कि उन लोगों नेदुकानदार के साथ मारपीट कर दी। इसके साथ ही दुकान में रखे कुछ इलॉक्ट्रॉनिक सामानके साथ तोड़-फोड़ कर दी। घटना की सूचना दुकान स्वामी जी पीआरबी पुलिस को दी। वहीं दुकान स्वामी ने अब लिखित रूप से शिकायत स्थानीयचौकी को दी है। पुलिस वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़े: जांच कराने आई महिला से पैथोलॉजी संचालक ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Also Read