मथुरा में स्वाट टीम और पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ : एक बदमाश को लगी गोली, दूसरा फरार

UPT | मुठभेड़ में घायल बदमाश

Jun 20, 2024 12:04

शहर कोतवाली क्षेत्र में जनता में खौफ फैलाकर गैंग चला रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जबकि दूसरा फरार हो गया।

Mathura News : मथुरा शहर के बाजारों में फायरिंग कर लोगों में खौफ पैदा करने वाले गैंग से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। ये गैंग लंबे समय से इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। पुलिस इनकी तलाश में जुटी थी। शहर कोतवाली क्षेत्र के बाजना पुल के पास स्वाट टीम और कोतवाली पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।

फरार अपराधी की तलाश जारी
बाइक सवार दो अपराधी फायरिंग करते हुए आ रहे थे। पुलिस ने जब उन्हें घेरकर रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और वहां से फरार हो गए। पुलिस ने उन्हें घेरकर जवाबी फायरिंग की तो बदमाश नीरज गौतम को गोली लग गई और वह गिर गया। जबकि उसका साथी मोहित पंडित मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

दर्जनों मामले थाने में दर्ज 
घायल बदमाश नीरज गौतम को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल और अवैध तमंचा कारतूस बरामद हुए हैं। बताया गया है कि नीरज गौतम के खिलाफ हत्या का प्रयास, चोरी, धमकी देने जैसे दर्जनों मामले थाने में दर्ज हैं। वह लोगों में खौफ पैदा करने के लिए बीच बाजार सड़क पर फायरिंग करता है। अब पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

Also Read