मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा : बस से टकराई कार, पांच जिंदा जले, कई वाहन टकराने से बाल बाल बचे

UPT | यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा।

Feb 12, 2024 11:49

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस और कार में सोमवार सुबह भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहन धू-धू कर जल उठे। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है।

Short Highlights
  • आशंका जाहिर की जा रही है कि बस का टायर फटा होगा या उसमें पंचर हुआ होगा
  • पीछे से आ रही स्विफ्ट कार भी बस में जा टकराई। जिसकी वजह से बस और कार में भीषण आग लग गई
Mathura News (विनोद शर्मा): थाना महावन इलाके के यमुना एक्सप्रेसवे की माइलस्टोन संख्या 116-117 के बीच बिहार से दिल्ली जा रही बस अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। आशंका जाहिर की जा रही है कि बस का टायर फटा होगा या उसमें पंचर हुआ होगा। वहीं पीछे से आ रही स्विफ्ट कार भी बस में जा टकराई। जिसकी वजह से बस और कार में भीषण आग लग गई। कई वाहन चालकों ने अपने तेज रफ्तार वाहनों को बड़ी मुश्किल से काबू में किया तो कई वाहन टकराने से बाल बाल बचे। हादसा इतना भीषण था कि आसपास के लोग वहां पहुंच गये। जैसे ही बस में आग लगी तो चीख पुकार मचने लगी। जिसमें कार सवार 5 लोग जिन्दा जल गए। बस में सवार यात्रियों ने सूझबूझ से काम किया और सभी यात्रियों को बाहर निकाला। कुछ यात्री बस में है सो भी रहे थे उन्हें भी बाहर निकला गया। 

खोखले साबित हुए बेहतर सुविधा के दावे
करीब 1 घंटे तक यमुना एक्सप्रेस वे पर आग का तांडव चलता रहा। यमुना एक्सप्रेस वे पर आग बुझाने की गाड़ी तक नहीं पहुंची। यमुना एक्सप्रेस वे पर बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के सब दावे खोखले साबित हुए । इतना ही नहीं लोगों की जान के साथ खिलवाड़ भी किया गया। इधर बस और  कार में भीषण आग लग रही थी और यमुना एक्सप्रेस वे पर बस और कार के समीप होकर सभी वाहन लगातार गुजरते हुए दिखाई दे रहे थे। कार सवार लोग दिल्ली के गोविन्दपुरी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। डीएम एसएसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

Also Read