Mathura News : लग्जरी कार में सोने की खान, चमक देखकर दंग रह गई पुलिस, जानें पूरा मामला...

UPT | मथुरा पुलिस ने कार से पकड़े 12 किलो सोने के जेवर।

Oct 22, 2024 14:11

यमुना एक्सप्रेसवे पर पुलिस को चेकिंग के दौरान लक्जरी कार से भारी मात्रा में सोना मिला है। कार सवार जेवर के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सके। पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने जीएसटी विभाग को भी मामले की...

Mathura News : यमुना एक्सप्रेसवे पर पुलिस को चेकिंग के दौरान लक्जरी कार से भारी मात्रा में सोना मिला है। कार सवार जेवर के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सके। पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने जीएसटी विभाग को भी मामले की जानकारी दे दी है।

ये है पूरा मामला
यमुना एक्सप्रेसवे पर मांट टोल प्लाजा पर बीती रात को पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी नोएडा की तरफ़ से आ रही एक लग्जरी कार एंडीवर को रोका गया। उसमें कुछ संदिग्ध पैकेट रखे हुए थे। जब उन्हें खोला तो सोना मिला। पुलिस ने कार में सवार विवेक गुप्ता निवासी सकरपुर दिल्ली और रमेश निवासी सिवान बिहार से सोने के बारे में जानकारी की तो वे कुछ भी नहीं बता सके। 

क्या कहती है पुलिस
इंस्पेक्टर मांट रजित वर्मा ने बताया कि सोने के आभूषण देवरिया ले जाया जा रहा था। इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई है। जीएसटी, सेल टैक्स सहित अन्य टीमों को इस बात की जानकारी दे दी गई है। सोने को देवरिया, बिहार ले जाया जा रहा था, जिसकी जांच की जा रही है।

Also Read