Etah News : महंगे शौक पूरे करने के लिए बने लुटेरे, पुलिस ने 4 को दबोचा

UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Aug 01, 2024 01:22

जनपद एटा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। यहां पुलिस ने करीब 9 दिन पूर्व हुई लूट की घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने 4 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से...

Etah News : जनपद एटा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। यहां पुलिस ने करीब 9 दिन पूर्व हुई लूट की घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने 4 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 1 स्विफ्ट कार, 4 तमंचे, 8 कारतूस, लूटा हुआ मोबाइल और 9800 रुपए नगद बरामद किए है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए चारों शातिर बदमाशों को जेल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

युवक को कार में डालकर की थी लूटपाट
बता दें कि बीती 27 जुलाई को विपिन नाम का एक युवक गुणगांव से अपने गांव बाइक से आ रहा था। इसी दौरान पिलुआ थाना क्षेत्र में स्विफ्ट कार सवार बदमाशों ने रास्ते से जबरन उसे अपनी गाड़ी में डाल कर ले गए थे। इस दौरान बदमाशों ने उससे 20 हजार रुपए नगद , 1 मोबाइल फोन लूट लिया था और उसे रास्ते में छोड़कर फरार हो गए थे। इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने बीएनएस की धारा 309 में लूट का मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश कर रही थी।

महंगे शौक पूरे करने के लिए करते थे घटना
एटा के अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह के अनुसार थाना कोतवाली पुलिस और स्पेशल पुलिस टीम ने बुधवार को मुखबिर की सूचना पर नगला गलू जाने वाले रास्ते से 4 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों की तलाशी के दौरान लूटे गए 9800 रुपए, मोबाइल फोन, चार अवैध तमंचेख् आठ जिंदा कारतूस और घटना में प्रयुक्त स्विफ्ट कार बरामद की गई है। पुलिस के अनुसार पकड़े बदमाश नई उम्र के शातिर किस्म के अपराधी हैं। जो अपना शौक, मौज-मस्ती और खर्चे पूरे करने के लिए लूट और छिनैती जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं। 

Also Read