हाथरस में भाजपा युवा मोर्चा का प्रदर्शन : अखिलेश यादव का पुतला जलाया, संत समाज के अपमान का आरोप

UPT | प्रदर्शन करते भाजपाई

Sep 15, 2024 21:22

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजपा युवा मोर्चा) के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पुतला फूंका और जोरदार नारेबाजी की।

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजपा युवा मोर्चा) के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पुतला फूंका और जोरदार नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव ने संत समाज का अपमान किया है, और इसी विरोध में यह प्रदर्शन किया गया।

भाजपा युवा मोर्चा का विरोध प्रदर्शन
भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनुराग अग्निहोत्री की अगुवाई में बागला इंटर कॉलेज के निकट इकट्ठे हुए कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव के खिलाफ नारेबाजी की और उनका पुतला जलाया। प्रदर्शनकारियों ने अखिलेश यादव की हाल की टिप्पणी को समाज के धार्मिक और सांस्कृतिक प्रतीकों के प्रति अपमानजनक करार दिया।

अखिलेश यादव पर आरोप
अनुराग अग्निहोत्री ने कहा, "अखिलेश यादव ने मठ और माफिया को एक ही मानते हुए संत समाज का अपमान किया है। यह टिप्पणी न केवल गलत है बल्कि पूरी तरह से अस्वीकार्य भी है। संत समाज समाज को दिशा प्रदान करते हैं, और उनकी इस तरह की टिप्पणियों की भाजपा युवा मोर्चा कड़ी निंदा करता है।" उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को संत समाज के प्रति सम्मान प्रदर्शित करना चाहिए और उनके खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

जिलाध्यक्ष अनुराग अग्निहोत्री की अगुवाई
प्रदर्शन के दौरान, भाजपा युवा मोर्चा के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे, जिन्होंने अपनी उपस्थिति से इस विरोध प्रदर्शन को समर्थन दिया। प्रदर्शनकारियों ने अखिलेश यादव के खिलाफ एकजुटता दिखाते हुए उनके बयान की तीव्र आलोचना की और संत समाज के प्रति सम्मान की मांग की। यह विरोध प्रदर्शन भाजपा युवा मोर्चा के स्थानीय नेतृत्व और कार्यकर्ताओं की दृढ़ता को दर्शाता है, जो पार्टी के विचारधारा और सामाजिक मूल्यों की रक्षा के लिए सक्रिय रूप से प्रयासरत हैं।

Also Read