Hathras News : सिंचाई विभाग के रिटायर कर्मचारी की दुर्घटना में मौत, ऐसा हादसा तो सुना भी नहीं होगा...

UPT | मृतक का फाइल फोटो।

Oct 03, 2024 16:04

यूपी के हाथरस जिले में डंपर की चपेट में आने से सिंचाई विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। कुछ लोग उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में डंपर की चपेट में आने से सिंचाई विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। कुछ लोग उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जनता की कोशिश भी नाकाम
कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र में कासगंज-सिकंद्राराऊ रोड पर एक बाइक के दूसरे वाहन की चपेट में आने से सिंचाई विभाग के 72 वर्षीय रिटायर्ड कर्मचारी सद्दन खान की मौत हो गई। हादसे को देखकर मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। कुछ लोग उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

ऐसे हुआ हादसा
सद्दन खान सिकंद्राराऊ कस्बे के मोहल्ला दमदमा निवासी थे। अपने बेटे अनवार खान के साथ बाइक पर हाथरस के कोषागार जा रहे थे। बाइक अनवार चला रहा था। जब वे हाथरस जंक्शन से पहले पहुंचे, तो वहां खड़ी एक मैक्स गाड़ी के चालक ने अचानक अपनी गाड़ी की खिड़की खोल दी। यह खिड़की बाइक सवार को जाकर लगी, जिससे बाइक असंतुलित हो गई और सद्दन खान सड़क पर गिर पड़े। इसी दौरान सामने से आ रहे डंपर ने उन्हें कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सद्दन खान के चार बेटे और एक बेटी हैं। पुलिस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी। 

Also Read