पीड़ित परिवारों से मिले राहुल गांधी : चीफ मिनिस्टर से विनती करता हूं कि दिल खोलकर पीड़ित परिवार को मुआवजा दें

UPT | राहुल गांधी पीड़ित परिवार से मुलाकात करते हुए

Jul 05, 2024 13:33

यूपी के हाथरस में पहुंचे राहुल गांधी, अलीगढ़ से होते हुए पहुंचे हाथरस के नवीपुर के ग्रीन पार्क,सत्संग कांड में मरने वालों के परिवार से राहुल गांधी ने की मुलाकात…

Hathras News : यूपी के हाथरस में पहुंचे राहुल गांधी अलीगढ़ से पहुंचे हाथरस के नवीपुर के ग्रीन पार्क, सत्संग कांड में मरने वालों के परिवार से राहुल गांधी ने की मुलाकात की। राहुल गांधी ने सत्संग में हुई भगदड़ के दौरान मरने वाले लोगों के परिवार को सांत्वना दी,राहुल गांधी ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि गरीब परिवार है मुआवजा सही मिलना चाहिए,ज्यादा से ज्यादा मिलना चाहिए,और में यूपी के चीफ मिनिस्टर से विनती करता हूं कि दिल खोलकर के मुआवजा दें।

तत्काल मुआवजा देना इनके परिवार के लिए फायदेमंद
इस समय इनको मुआवजे की जरूरत है,बाद में छः महीने बाद दिया एक साल बाद दिया, डिले किया उससे किसी का फायदा नहीं है। पीड़ित परिवार से मेरी वो पर्सनल बात है। पीड़ित परिवार ने कहा कि प्रशासन की कमी है। जो अरेजमेंट वहां होना चाहिए था वो नहीं था।परिवार बहुत दुखी है। मुश्किल में है। में उनकी परेशानी समझने की कोशिश कर रहा हू। मंगलवार को सत्संग समापन के बाद मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हुई थी,राहुल गांधी ने मरने वालों के परिवार को मदद का पूरा भरोसा दिया।

पीड़ित परिवारों की उम्मीद जगी
हाथरस में पीड़ित परिवारों को देखने, उनका हाल-चाल लेने कोई आता है तो उनको राहत मिलती है। इसी तरह जब पीड़ितों का हाल-चाल लेने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पीड़ित परिवारों से मिले तो उन्हें बड़ा राहत मिला और उम्मीद जगी कि अब उन्हें आर्थिक मदद अब जरूर मिलेगा। राहुल ने भी उन लोगों से मिलने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से दिल खोलकर तत्काल आर्थिक सहायता देने की अपील की। राहुल गांधी काफी देर तक वहां रहे और उन लोगों से बातचीत की।

Also Read