Hathras News : होटल में युवती से दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज कराई एफआईआर, जानें क्या है पूरा मामला...

UPT | होटल में जांच करती पुलिस।

Oct 01, 2024 12:48

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती को ओयो होटल के कमरे में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।पीड़ित युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस और...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती को ओयो होटल के कमरे में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।पीड़ित युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने होटल पहुंचकर कमरे की तलाशी ली, जिसमें युवती के साथ युवक ने दरिंदगी की। पुलिस होटल के सीसीटीवी कैमरे की मदद से घटना की छानबीन करने में जुटी है। 

काफी समय से कर रहा था शोषण
कोतवाली हसायन क्षेत्र की रहने वाली युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवक ने लंबे समय तक उसे शादी का वादा कर शारीरिक शोषण करता रहा। आरोपी युवक युवती को कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के हाथरस शहर के अलीगढ़ रोड स्थित एक होटल में लेकर गया। उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब युवती ने युवक से शादी की बात कही तो वह शादी से इंकार करने लगा, जिससे मजबूर होकर पीड़िता ने हसायन कोतवाली में इस युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

शीघ्र होगी गिरफ्तारी
मामले की जांच के लिए पुलिस ने होटल का निरीक्षण किया। वहां के कर्मचारियों और संचालक से पूछताछ की। पुलिस ने होटल के एंट्री रजिस्टर और सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य दस्तावेजों की जांच की है। पुलिस अब आरोपी को पकड़ने की कोशिश में लगी है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीम बना दी गई है। 

Also Read