Hathras News : पुरानी रंजिश में दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी डंडे, मारपीट का वीडियो वायरल...

UPT | मारपीट करते दोनों पक्ष के लोग।

Oct 22, 2024 17:26

यूपी के हाथरस जिले में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। दो पक्षों में हुई मारपीट के दौरान गांव में अफरा तफरी मच गई। इस मारपीट में कई लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल हुए दोनों...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। दो पक्षों में हुई मारपीट के दौरान गांव में अफरा तफरी मच गई। इस मारपीट में कई लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल हुए दोनों पक्षों के लोगों को जिला अस्पताल लेकर आई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला भूरा में पुरानी रंजिश के चलते आज दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में हुई मारपीट के दौरान जमकर लाठी-डंडे चले। इस घटना में एक महिला सहित कई लोग घायल हो गए। मारपीट में घायल शिव कुमार का अपने ही गांव के कुछ लोगों से पुरानी रंजिश चल रही है। आरोप है कि इन लोगों ने शिव कुमार को पकड़कर उसके साथ मारपीट कर दी। इस दौरान उसके परिवार के अन्य सदस्य भी घायल हुए। मारपीट में लाठी, डंडे और फावड़े का इस्तेमाल किया गया।

गांव में तनाव और चिंता
घटना के बाद पुलिस ने घायलों को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा है। गांव में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। मारपीट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पूरी घटना को स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। इस घटना ने गांव में भारी चिंता का माहौल बना दिया है। लोग सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Also Read