Hathras News : संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत, मायके वालों के आरोप सुनकर रह दंग जाएंगे...

UPT | विवाहिता का फाइल फोटो।

Sep 30, 2024 14:36

यूपी के हाथरस जिले में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पिछले साल ही युवती की शादी हुई थी। घटना की सूचना मिलने पर मायके पक्ष के लोग भी बेटी की ससुराल आ गए और इलाका पुलिस को घटना की...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पिछले साल ही युवती की शादी हुई थी। घटना की सूचना मिलने पर मायके पक्ष के लोग भी बेटी की ससुराल आ गए और इलाका पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मायके वालों ने आरोप लगाया है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता की हत्या की गई है।

शादी में खर्च की थी 50 लाख की रकम
रामपुर जिले के सिविल लाइन क्षेत्र के ज्वाला नगर निवासी शंकर लाल ने अपनी 25 वर्षीय बेटी लीना की शादी पिछले साल 3 दिसंबर को सहपऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव ढकपुरा निवासी रविंद्र के साथ की थी। रविंद्र कस्बा सहपऊ में एक नर्सिंग होम पर दवा की दुकान चलाता है। मृतका लीना के पिता शंकर लाल का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी में करीब 50 लाख रुपये खर्च किए थे‌। बहुत धूमधाम से शादी की थी। इन लोगों ने उनकी बेटी की हत्या कर दी।

ससुराली कर रहे थे 20 लाख की मांग
बेटी के ससुरालीजन 20 लाख रुपये की और डिमांड कर रहे थे। इसे लेकर उनकी बेटी को प्रताड़ित किया जाता था। उनकी बेटी ने इसकी शिकायत उनसे की थी। आज लीना की उसके ससुराल वालों ने हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी।

Also Read