घरेलू विवाद के चलते रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने खुद को मारी गोली : जिला अस्पताल से अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर, जांच पड़ताल शुरू

UPT | रिटायर्ड इंस्पेक्टर का उपचार करते स्वास्थ्य कर्मी।

Sep 28, 2024 00:28

हाथरस जिले में एक रिटायर्ड दरोगा ने घरेलू कलह से तंग आकर अपनी पिस्टल से सिर में गोली मार ली। घटना के बाद परिवार के लोग उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत नाजुक देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक रिटायर्ड दरोगा ने घरेलू कलह से तंग आकर अपनी पिस्टल से सिर में गोली मार ली। घटना के बाद परिवार के लोग उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत नाजुक देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही वह अस्पताल पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

गंभीर रूप से घायल हो गए
यह घटना हाथरस गेट क्षेत्र के मोहल्ला खंदारी गढ़ी में हुई, जहां 65 वर्षीय रिटायर्ड दरोगा सुशील कुमार, पुत्र अर्जुन सिंह, ने घरेलू विवाद के चलते अपनी कनपटी पर पिस्टल रखकर गोली मार ली। गोली लगने के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली की आवाज सुनते ही घर में अफरा-तफरी मच गई। परिजन तुरंत उन्हें लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने पुलिस को दी सूचना 
स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही है कि आखिर किन कारणों से सुशील कुमार ने इतना बड़ा कदम उठाया। घरेलू कलह की वजह से यह घटना हुई है, लेकिन इसके पीछे के वास्तविक कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस पूरी तरह से मामले की छानबीन कर रही है।

 पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर परिवार से पूछताछ की 
अस्पताल प्रशासन ने सुशील कुमार की गंभीर हालत के बारे में पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और परिवार से पूछताछ शुरू की। फिलहाल पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि घरेलू विवाद किस हद तक बढ़ गया था, जिससे रिटायर्ड दरोगा ने आत्महत्या जैसा गंभीर कदम उठाने का फैसला किया। पुलिस द्वारा इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है और घटना के वास्तविक कारणों का पता लगाया जा रहा है। वहीं, परिवार के लोग अस्पताल में उनकी हालत को लेकर चिंतित हैं और उनकी जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। 

Also Read