Aligarh News : नाम पूछकर किशोर को दबंगों ने पीटा, पिटाई का वीडियो किया वायरल,मुकदमा दर्ज  

UPT | परिजन कार्रवाई की मांग को लेकर रसलगंज चौकी पहुंचे

Jul 05, 2024 13:48

अलीगढ़ में दबंगों ने नाम पूछ कर किशोर की पिटाई कर दी। दबंगों ने पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया। जिससे क्षेत्रीय लोगों व परिजनों में रोष फैल गया

Short Highlights
  • दबंगों ने पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल
  • परिजन पुलिस चौकी पहुंच कार्रवाई की मांग की 
  • परिजनों ने लगाया मॉब लिंचिंग का आरोप
  • आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगी
Aligarh News : अलीगढ़ में दबंगों ने नाम पूछ कर किशोर की पिटाई कर दी। दबंगों ने पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया। जिससे क्षेत्रीय लोगों व परिजनों में रोष फैल गया। वहीं, जानकारी मिलने पर देर शाम रसलगंज चौकी पर पीड़ित के समर्थन में हंगामा खड़ा कर दिया। लोगों की मांग थी कि दबंग आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जायें। यह घटना तीन दिन पहले की बताई जा रही है। जब किशोर मां के इलाज के लिए जिला अस्पताल गया था।  

दबंगों ने पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

पीड़ित किशोर की मां जिला मलखान सिंह अस्पताल में आंत का ऑपरेशन करने के लिए भर्ती हुई थी। इस दौरान किशोर मां के लिए ठंडा पानी लेने मोहन लाल गौतम महिला अस्पताल पहुंचा था। जहां दबंगों ने उसे पकड़ लिया। उसका नाम पूछा और अस्पताल की इमरजेंसी की छत पर ले जाकर बेरहमी से पिटाई कर दी। वहीं, दबंगों ने पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। 

परिजन पुलिस चौकी पहुंच कार्रवाई की मांग की 

सोशल मीडिया पर  वीडियो वायरल  होने के बाद परिजनों को इसके बारे में पता चला । वहीं, नाम पूछ कर पिटाई करने के इस मामले में समाज और परिवार के लोगों में आक्रोश फैल गया। स्थानीय लोग पुलिस चौकी रसलगंज पहुंच गए और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग करने लगे। वीडियो में भी देखा जा सकता है कि किशोर को बेरहमी से पीटा जा रहा हैं । वही, किशोर न पिटने के लिए दबंगों के सामने गिड़गिड़ा रहा है।

परिजनों ने लगाया मॉब लिंचिंग का आरोप

पीड़ित के चाचा आसिफ ने थाना बन्ना देवी में मुकदमा दर्ज कराया है। आसिफ ने बताया कि किशोर की मां की आंत के ऑपरेशन के संबंध में जिला अस्पताल में भर्ती थी। प्यास लगने पर मां ने किशोर को पानी लेने भेजा। किशोर ठंडा पानी लेने मोहनलाल गौतम महिला अस्पताल गया। वहां पहले से ही खड़े रवि , किशन व उसके दो साथी ने उसका नाम पूछा। वहीं, पता चलने पर कि वह मुसलमान है। मलखान सिंह अस्पताल की छत पर ले जाकर लात और घूसों से किशोर को बुरी तरह पीटा। आसिफ ने बताया कि उसकी मोब लिंचिंग की गई है। किशोर ने डर के मारे इस घटना को घर पर नहीं बताया, लेकिन दबंगों द्वारा किशोर के मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। आसिफ ने बताया कि मजहब की बुनियाद पर किशोर के साथ लिंचिंग की गई है। 


आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगी

बहरहाल, इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी द्वितीय आर के सिसोदिया ने बताया कि थाना बन्ना देवी में तीन दिन पूर्व मारपीट का वीडियो प्रकाश में आया है। जिसमें तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है । आरोपियों की गिरफ्तारी व शिनाख्त के लिए  पुलिस की तीन टीमें रवाना की गई हैं । 
 

Also Read