हाथरस में दर्दनाक सड़क हादसा : मोर से टकराने के बाद बिजली के खंभे से टकराई बाइक, दंपति की मौत, बेटी गंभीर

UPT | जांच करते डॉक्टर

Jul 07, 2024 16:21

हाथरस जिले की कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव हाजीपुर के पास सड़क पर दौड़ती बाइक के सामने एक मोर आ गया। बाइक मोर से टकराकर अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकरा गई। दंपति की मौत बेटी घायल।

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार पति-पत्नी अपनी बेटी के साथ अपने गांव से रिश्तेदार के घर जा रहे थे। तभी सड़क पर चल रही बाइक से एक मोर टकरा गया। बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गई। जिसमें बाइक सवार दंपति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर बैठी उनकी बेटी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। तीनों को घायल हालत में सड़क पर देख राहगीरों की भीड़ भी मौके पर जमा हो गई। घटना की सूचना तुरंत इलाका पुलिस को दी गई, जो मौके पर पहुंची और तीनों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने पति-पत्नी को मृत घोषित कर दिया, वहीं घायल बेटी को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया।

घायलों को देख भीड़ जुटी
कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव हाजीपुर के पास सड़क पर दौड़ती बाइक के सामने एक मोर आ गया। बाइक मोर से टकराकर अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकरा गई। इस हादसे में बाइक पर सवार संजीव कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी राजपुर और उनकी पत्नी नीरज की मौत हो गई। वहीं उनकी बेटी पूजा गंभीर रूप से घायल हो गई। तीनों लोग बाइक पर सवार होकर गांव मानमौह में रिश्तेदार के घर जा रहे थे। तभी हादसा हो गया। सड़क पर घायल हालत में पड़े तीनों लोगों को देख मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ जुट गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस
हादसे की सूचना तत्काल पुलिस को दे दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनो को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवा दिया। डॉक्टरों ने दंपति को मृत घोषित कर दिया और गंभीर घायल उनकी बेटी पूजा को हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और मामले में छानबीन कर दी।

Also Read