Aligarh News : पति के जुआ खेलने की लत से परेशान पत्नी ने की आत्महत्या, ससुराल पक्ष पर टार्चर करने का आरोप  

UPT | मायके पक्ष ने लगाए गंभीर आरोप।

Sep 12, 2024 00:30

अलीगढ़ में थाना सासनी गेट के एडीए कॉलोनी में पति के जुआ खेलने से आहत होकर विवाहिता ने फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी । वही, मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर टॉर्चर करने का आरोप भी लगाया है।

Aligarh News : अलीगढ़ में थाना सासनी गेट के एडीए कॉलोनी में पति के जुआ खेलने से आहत होकर विवाहिता ने फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी । वही, मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर टॉर्चर करने का आरोप भी लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस शिकायत के आधार पर कार्रवाई करने में जुटी है। घटना थाना सासनी गेट के एडीए कॉलोनी की है। बताया जा रहा है कि पति को आईपीएल का सट्टा खेलने की लत थी। जिसमें पति को काफी नुकसान हुआ था। 

पैसे की तंगी होने पर पूजा से की गई दहेज की डिमांड 
एडीए कॉलोनी के रहने वाले पंकज की शादी डेढ़ साल पहले पूजा से हुई थी। शादी के वक्त सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन पति पंकज को आईपीएल में जुआ खेलने की लत थी। जिसके चलते उसे काफी रूपयों का नुकसान हुआ। वहीं, रूपयों की तंगी होने पर पति पंकज ने दहेज की डिमांड करने लगा। मृतक की भाभी तनु ने बताया कि ससुराल पक्ष के लोग पूजा पर ताने मारते थे कि शादी में कुछ नहीं दिया, इसलिए पूजा को दहेज के लिए टॉर्चर करने लगे। वहीं, पूजा ने मायके पक्ष से दहेज लाने से इनकार कर दिया।  

ससुराल  पक्ष पर टार्चर का लगाया आरोप 
बुधवार को ससुराल पक्ष की तरफ से मायके पक्ष को फोन गया कि पूजा की तबीयत खराब है. पुलिस के आने के बाद पूजा की मौत के बारे में पता चला, हालांकि मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। ससुराल पक्ष के सास, ससुर, नंद और पति पंकज पर मारने का आरोप लगाया है। थाना सासनी गेट पुलिस द्वारा बताया गया कि महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया गया था। जिसे परिजन द्वारा उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान महिला की मौत हो जाने पर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है। घटना में कानूनी कार्रवाई प्रचलित है। 

Also Read