Amethi News : रेलवे फाटक खुलने का इंतजार कर रहे परिवार पर मौत का झपट्टा, तीन मासूमों की मौत...

UPT | हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

May 31, 2024 11:16

अमेठी में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़ी गाड़ियों को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। इस हादसे में एक कार में सवार तीन मासूमों की मौके पर...

Amethi News : अमेठी में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़ी गाड़ियों को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। इस हादसे में एक कार में सवार तीन मासूमों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जगदीशपुर सीएससी में भर्ती कराया है।

जानें कैसे हुआ हादसा
मामला कमरौली थाना क्षेत्र स्थित रेलवे क्रासिंग के पास का है। क्रासिंग बन्द होने के बाद कई गाड़ियां खड़ी होकर रेलवे क्रासिंग खुलने का इंतजार कर रहीं थीं, तभी तेज रफ्तार ट्रेलर खड़ी गाड़ियों को रौंदते हुए आगे बढ़ गयी। इसमें 7 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयीं। इस हादसे में एक कार में सवार तीन मासूम बच्चों की मौत हो गयी है। जानकारी के मुताबिक, तीनों बच्चे एक ही परिवार के थे। वे परिवार के साथ लखनऊ की तरफ जा रहे थे।

इन बच्चों की हुई मौत
हादसे में हुंडई कार सवार चार बच्चे अदनान (11) पुत्र जुल्फिकार, फातिमा (13) पुत्री शकील, आफरीन (14) पुत्री मंजूर और फारिस (8) पुत्र बबलू गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जगदीशपुर सीएचसी में भर्ती कराया। इलाज के दौरान अदनान, फातिमा और आफरीन निवासी नटॉली पारा बाजार थाना बल्दीराय जिला सुल्तानपुर की मौत हो गई। जबकि फारिस का इलाज चल रहा है। यह सभी लोग आपस में चचेरे भाई बहन थे।

वाहन छोड़कर चालक फरार
घटना के बाद पुलिस ने सभी गाड़ियों को क्रेन की मदद से हटवाकर यातायात को चालू करवाया। चालक ट्रेलर छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस मामले में कमरौली एसओ अभिनेष कुमार ने कहा कि कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया है। कंटेनर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है। सभी शवों को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

सीएम योगी ने दुख जताया
इस हादसे पर शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अमेठी प्रशासन को घायलों के उचित इलाज का आदेश दिया है।

Also Read