Amethi News :  तालाब में नहाने गया किशोर डूबा, बचाने गया युवक भी डूबा, दोनों की हुई मौत

UPT | मृतक की फ़ाइल फोटो

May 08, 2024 21:45

किशोर को डूबता देख एक युवक उसे बचाने तालाब में कूद गया। जिसके बाद दोनों की पानी मे डूबने से मौत हो गई। दोनों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है...

Amethi News : जिले में बुधवार को दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां तालाब में नहाने गए एक किशोर और युवक की डूबने से मौत है गई। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
सूचना मिलते ही अमेठी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकालकर अमेठी सीएचसी पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृतक घोषित कर दिया। जिस समय ये हादसा हुआ उस समय कई किशोर इस तालाब में नहा रहे थे। इसी दौरान एक किशोर डूबने लगा। किशोर को डूबता देख एक युवक उसे बचाने तालाब में कूद गया। जिसके बाद दोनों की पानी मे डूबने से मौत हो गई। दोनों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 गांव के कई बच्चे गए थे नहाने
दरसल, ये पूरा मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के कोरारी गिरधरशाह ग्राम सभा के पूरे अगवान का है, जहां पर पास में स्थित पीठीपुर पावर हाउस से बगल एक तालाब मौजूद है। इसी तालाब में आज गांव के कई बच्चे नहाने गए थे, इसी दौरान 15 वर्षीय रुद्रांश उर्फ गोपाल पुत्र अवन्त मिश्र पानी मे डूबने लगा। रुद्रांश को डूबता देख अन्य बच्चो ने चिल्लाना शुरू कर दिया। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव का 22 वर्षीय युवक आशीष कोरी मौके पर पहुंचा और तालाब में कूदकर किशोर को बचाने की कोशिश की। लेकिन वो भी डूब गया।दोनों के तालाब में डूबने के जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या के ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी गई। 

Also Read