अमेठी में दिनदहाड़े अपहरण : बाइक सवार युवक को बदमाशों ने बीच रास्ते से उठाया, 2 घंटे बाद पुलिस ने किया बरामद

UPT | अमेठी में दिनदहाड़े अपहरण

Jun 02, 2024 17:18

अमेठी में दिनदहाड़े अपहरण की बड़ी वारदात सामने आई है। जहां गांव से बाजार जा रहे हैं बाइक सवार युवक का कार सवार बदमाशों ने बीच सड़क असलहे के बल पर अपहरण कर लिया...

Amethi News : अमेठी में दिनदहाड़े अपहरण की बड़ी वारदात सामने आई है। जहां गांव से बाजार जा रहे हैं बाइक सवार युवक का कार सवार बदमाशों ने बीच सड़क असलहे के बल पर अपहरण कर लिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से अपहृत की मोटरसाइकिल को बरामद कर अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू कर दी। करीब दो घंटे बाद पुलिस ने अपहृत युवक को बरामद कर लिया, जबकि अपहरणकर्ता फरार है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

यह है पूरा मामला
पूरा मामला जायस थाना क्षेत्र रायबरेली रोड स्थित बड़े पुल के पास का है, जहां पास के ही बक्शी गांव का रहने वाला 28 वर्षीय नूर आलम बाइक से जायस बाजार की तरफ जा रहा था। इसी बीच बड़े पुल के पास पीछे से आए कार सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर नूर आलम का अपहरण कर जायस की तरफ फरार हो गए। मौके पर नूरआलम की बाइक पड़ी रही। घटना के दौरान नूर आलम के चाचा मौके से गुजर रहे थे जिन्होंने पूरी घटना को देखा। चाचा ने घटना की जानकारी नूरआलम के परिवार को देने के साथ ही पुलिस को दी। दिनदहाड़े सरेराह युवक के अपहरण की सूचना मिलते ही प्रसाशनिक अमले में हड़कंप मच गया और मौके पर पहुँची पुलिस में घटनास्थल से अपहृत की मोटरसाइकिल बरामद कर अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू कर दी। करीब दो घंटे बाद अपहरणकर्ता नूर आलम को शाहमऊ गांव के पास सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने अपहृत को सकुशल बरामद कर लिया।

इस कारण किया अपहरण
नूर आलम मुर्गी पालन का व्यवसाय करता था। नूर आलम ने इसी थाना क्षेत्र के मुनव्वर का पुरवा गांव के रहने वाले नदीम से मुर्गी का दाना लिया था। इसी दाने को खाने से नदीम की मुर्गियां मर गई थी जिस कारण नूर आलम ने दाने का पैसा नदीम को नही दिया। इसी पैसे को लेकर नदीम ने नूर आलम के अपहरण की धमकी दी थी।

Also Read