Amethi News : एसपी ने दरोगा को सस्पेंड किया, धारा हटाने के लिए मांगी थी रिश्वत, जानें पूरी खबर...

UPT | अमेठी के पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह।

Jun 24, 2024 15:41

उत्तर प्रदेश की अमेठी में पुलिस अधीक्षक ने एक सब इंस्पेक्टर पर बड़ी कार्रवाई की है। आरोप है कि एक मुकदमे में धारा हटाने के लिए पैसे की मांग कर रहे थे। इसका आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ऑडियो...

Amethi News : उत्तर प्रदेश की अमेठी में पुलिस अधीक्षक ने एक सब इंस्पेक्टर पर बड़ी कार्रवाई की है। आरोप है कि एक मुकदमे में धारा हटाने के लिए पैसे की मांग कर रहे थे। इसका आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ऑडियो वायरल होने के बाद एसपी ने सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया। मामले की जांच सीओ अमेठी को दी गई है। पुलिस अधीक्षक की इस कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

ये है पूरा मामला
मामला बाजार शुकुल थाना क्षेत्र का है, जहां दो दिन पहले मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। एक पक्ष ने थाने पर शिकायत की थी। उसने दूसरे पक्ष के लोगों पर आरोप लगाया था कि घर में घुसकर महिलाओं से अभद्रता की है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

दो दिन पहले भी तीन लोग हुए थे सस्पेंड
इस मामले के दो दिन पहले जेसीबी छोड़ने के लिए 20 हजार रुपए की मांग करने पर इन्हौना थाने में तैनात दो दरोगा और एक सिपाही को एसपी ने सस्पेंड किया था। वहीं, इस मामले पर एसपी अनूप सिंह ने कहा कि एक ऑडियो और वीडियो वायरल हुआ था। जिसकी जांच थाना प्रभारी से करवाई गई थी। जांच में मामला सही पाया गया। उसके बाद दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच सीओ अमेठी को सौंपी गई है।

Also Read