अमेठी पहुंचे अजय राय : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने स्मृति ईरानी पर बोला तीखा हमला, कहा- भाईचारे की भावना को खत्म कर दिया

UPT | अमेठी पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष।

Jun 23, 2024 23:27

अजय राय ने स्मृति ईरानी की हार को लेकर अमेठी की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा उनका मैं शुक्रिया अदा करूंगा, जिन्होंने अमेठी में अमन चैन रिश्ते को कायम किया और स्मृति ईरानी को बुरी तरह हराया...

Amethi News : रविवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय अमेठी पहुंचे, जहां कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष अजय राय एक संवेदना कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके दौरान उन्होंने स्मृति ईरानी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी ने अमेठी में भाई चारे की भावना को खत्म कर दिया और काम करने वालों लोगों को जिला बदर कर दिया। इसके बाद उन्होंने केंद्र सरकार पर पेपर लीक मामले को लेकर सवाल खड़ा किया।

तेरहवीं में शामिल होने पहुंचे थे अजय राय
आपको बताते चले कि अमेठी के भादर ब्लाक क्षेत्र के आलमपुर गांव के रहने वाले कांग्रेस के पीसीसी सदस्य देवेंद्र प्रताप सिंह के भाई की कुछ दिन पहले मृत्यु हो गयी थी। कल उन्हीं का तेरहवीं संस्कार था। इसी कार्यक्रम में शामिल होने अजय राय कल देर शाम अमेठी पहुंचे। यहां उन्होंने देवेंद्र प्रताप सिंह के घर भादर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मैं अमेठी की जनता को बहुत बहुत धन्यवाद बाद देता हूं।

अमेठी की जनता का शुक्रिया : अजय राय
इन्होंने अमेठी का भाई चारा वाली भावना को खत्म करने वाली स्मृति ईरानी को चुनाव हरवा दिया। स्मृति ने कई लोगों को जिला बदर भी करवा दिया। सिर्फ अपना ही काम करते थे। अमेठी की जनता का शुक्रिया, जिन्होंने अमेठी के अमन चैन को कायम किया। वहीं अजय राय में पेपरलीक को लेकर कहा कि हमने पेपरलीक को लेकर पूरे देश मे प्रदर्शन किया, क्योंकि पेपर लीक मामले के सभी आरोपी गुजरात लाॅबी के हैं और उन्हें सरकार चलाने वालों का संरक्षण प्राप्त है।

Also Read