Amethi News : अमेठी में पुलिसकर्मी ने ई-रिक्शा ड्राइवर को मारा थप्पड़, दी गालियां, वीडियो वायरल, जानें क्या है मामला

UPT | सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Jun 30, 2024 22:56

मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित जामो मोड़ का है। यहां रविवार शाम एक ई रिक्शा चालक गौरीगंज बस स्टैंड से सवारी बैठाकर रायबरेली रोड की तरफ जा रहा था, तभी गौरीगंज थाने में तैनात हेड कांस्टेबल राकेश राय मौके पर पहुंचा और ई रिक्शा रुकवाकर ड्राइवर को गालियां देने लगा।

Amethi News : अमेठी में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी द्वारा ई-रिक्शा ड्राइवर को थप्पड़ मारते दिखाया गया है। इस मामले में एसपी अनूप सिंह ने कार्रवाई करते हुए आरोपी हेड कांस्टेबल राकेश राय को लाइन हाजिर कर दिया है। मारपीट करने वाला हेड कांस्बेटबल राकेश राय गौरीगंज थाने के एसएचओ का ड्राइवर है। 

क्या है पूरा मामला
मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित जामो मोड़ का है। यहां रविवार शाम एक ई रिक्शा चालक गौरीगंज बस स्टैंड से सवारी बैठाकर रायबरेली रोड की तरफ जा रहा था, तभी गौरीगंज थाने में तैनात हेड कांस्टेबल राकेश राय मौके पर पहुंचा और ई रिक्शा रुकवाकर ड्राइवर को गालियां देने लगा। हेड कांस्टेबल के गाली देते ही ई रिक्शा पर बैठी सवारियां उतर कर चली गईं। हेड कांस्टेबल ने चालक से गाड़ी के पेपर मांगे। चालक द्वारा पेपर दिखाने पर हेड कांस्टेबल ने उसे फेंक दिया और चालक को थप्पड़ मारने लगा। हेड कांस्टेबल द्वारा चालक से अभद्रता करते देख पास में ही खड़े एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाता देख हेड कांस्टेबल ने युवक का आधार कार्ड समेत अन्य पेपर्स को लेकर एक कागज पर साइन करवाया। वीडियो वायरल करने पर मुकदमा करने की धमकी दी। इस मामले में एसपी अनूप सिंह ने कार्रवाई करते हुए आरोपी हेड कांस्टेबल राकेश राय को लाइन हाजिर कर दिया है।  

Also Read