Amethi News : पड़ोसी युवक ने घर में सो रही युवती के साथ किया दुष्कर्म, कार्रवाई की मांग

UPT | Amethi News

Apr 09, 2024 20:56

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवती द्वारा गांव के ही रहने वाले युवक पर रेप करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में पीड़िता ने परिजनों के साथ...

Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवती द्वारा गांव के ही रहने वाले युवक पर रेप करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने जाकर पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है। जहां युवती ने आरोप लगाया है कि घर में सोते हुए पड़ोस के युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती ने शोर मचाया तो परिजनों के जागने पर आरोपी मौके से भाग गया। 

यह है पूरा मामला
यह पूरा मामला शुक्ल बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया गया है। जहां आरोपी युवक रात के अंधेरे में युवती के घर छत के सहारे घुसा और उसके साथ दुष्कर्म किया। जहां इस मामले में आरोपी युवक का नाम सलमान बताया गया है। जो दुष्कर्म के बाद युवती के परिजनों के जागने पर वहां से भाग गया। लेकिन मौके पर आरोपी युवक सलमान का मोबाइल और पर्स छूट गया। घटना के पश्चात युवती को लेकर उसके परिजन शुक्लबाजार थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। इस मामले को लेकर सीओ मुशाफिरखाना क्षेत्र अतुल कुमार ने बताया की पीड़िता द्वारा थाने पर दिए गए प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है। जिस के चलते थाना पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Also Read