Amethi News : देर रात घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

UPT | Symbolic Photo

Apr 10, 2024 13:26

उत्तर प्रदेश में अमेठी से एक ऐसी घटना सामने आई है। जहां एक युवती ने गांव के ही रहने वाले एक युवक पर रेप करने का आरोप लगाया है...

Amethi News : उत्तर प्रदेश में अमेठी से एक ऐसी घटना सामने आई है। जहां एक युवती ने गांव के ही रहने वाले एक युवक पर रेप करने का आरोप लगाया है। इस दुर्घटना की उसने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है। दरअसल, युवती का ये आरोप है कि, जब जब वो घर के बाहर सो रही थी तो युवक देर रात  युवती के छत से कूद कर उसके घर पहुंचा। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके चलते युवती ने शोर मचाया और उसके शोर को सुनकर युवती के परिजन जाग गए। जिस वजह से युवक मौके से भाग गया। वहीं उस दौरान युवक का मोबाइल व पर्स युवती के घर छूट गया है।

ये है पूरा मामला
पूरा मामला शुक्लबाजार थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां युवती रात में घर के बाहर सो रही थी। फिर उसी के गांव का रहने वाला युवक सलमान देर रात छत से कूद कर उसके घर पहुंचा। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके चलते युवती ने शोर मचाया और उसके शोर को सुनकर युवती के परिजन जाग गए। जिसको देख सलमान वहां से भाग गया। लेकिन मौके पर सलमान का मोबाइल और पर्स वहीं छूट गया। इस घटना के बाद युवती के परिजन उसे लेकर शुक्लबाजार थाने पहुंचे और इस पूरे मामले की पुलिस से शिकायत की है।

पुलिस का बयान
मामले पर अतुल कुमार सिंह-सीओ मुसाफिरखाना ने बताया की पीड़िता द्वारा थाना पर दिया गया प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है जिसपर थाना पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Also Read