अमेठी से दुखद खबर : दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, वकील साथी भी घायल

Uttar Pradesh Times | Amethi News

Jan 09, 2024 13:33

​​​​​​​बाइक पर सवार अधिवक्ता समेत दोनों भाई गम्भीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थय केंद्र मुसाफिरखाना भिजवाया।

Amethi News : यूपी के अमेठी में सोमवार देर शाम दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। उनके साथ मौजूद एक अधिवक्ता घायल हुए हैं। जिनका राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर में इलाज चल रहा है। घटना मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के नगेसरगंज अंडरपास की है। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार 
जानकारी के मुताबिक कंजास गांव निवासी राम समुझ मौर्या (55) और उनके भाई तुंगनाथ मौर्या (60) सोमवार को मुकदमे की पैरवी के लिए अपने अधिवक्ता पंकज कुमार से मिलने गौरीगंज गए थे। शाम को दोनों भाई अपने वकील के साथ घर वापस आ रहे थे। नगेसरगंज अंडरपाल के पास पहुंचे थे कि लखनऊ की ओर से आ रही अज्ञात ट्रक ने सामने से आई, उनकी बाइक को टक्कर मार दिया और चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

डॉक्टर ने दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया
बाइक पर सवार अधिवक्ता समेत दोनों भाई गम्भीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थय केंद्र मुसाफिरखाना भिजवाया। जहां डॉक्टर ने दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया। सूचना परिवार में पहुंची तो कोहराम मच गया। वही अधिवक्ता पंकज कुमार पुत्र सुखीराम निवासी चक्कारी भीट थाना बल्दीराय जिला सुल्तानपुर का हाथ फ्रैक्चर हुआ है और सिर में गंभीर चोट आई है। जिन्हें डॉक्टर ने राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर रेफर किया है। पुलिस ने मृतक दोनों भाइयों के शव को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read