Barabanki News : जूनियर डॉक्टर्स ने सीनियर पर लगाया रैगिंग का आरोप, एसपी से शिकायत के बाद... 

UPT | हिंद मेडिकल इंस्टिट्यूट

Jun 29, 2024 16:35

बाराबंकी में रैगिंग का मामला सामने आया है। इंटर्नशिप कर रहे डॉक्टर्स ने सीनियर्स पर रैगिंग, मारपीट और अवैध वसूली करने का आरोप लगाया है। मामला जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के हिंद मेडिकल...

Barabanki News : बाराबंकी में रैगिंग का मामला सामने आया है। इंटर्नशिप कर रहे डॉक्टर्स ने सीनियर्स पर रैगिंग, मारपीट और अवैध वसूली करने का आरोप लगाया है। मामला जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के हिंद मेडिकल कॉलेज का है। जहां से इंटर्नशिप कर रहे डॉक्टर शिवम शंकर तिवारी और उत्तम कुमार पांडे ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है।  

क्या है पूरा मामला
शिकायती पत्र में जूनियर डॉक्टर शिवम शंकर तिवारी और उत्तम कुमार पांडे ने बताया कि उनके सीनियर दुर्गेश यादव और देव सहारन द्वारा मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता है। वे रैगिंग करते हैं तथा धमकी और रंगबाजी कर पैसे की मांग करते हैं। उन्होंने बताया कि पहले भी कॉलेज में इनसे कई लोगों की झड़प हो चुकी है। उन्होंने बताया कि इससे परेशान होकर करीब एक सप्ताह से वे कॉलेज नहीं जा रहे हैं। क्योंकि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। वे अपनी गाड़ियों में लड़कों को भरकर पीछा करवा रहे हैं। 

मामले की जांच कर रही पुलिस
एसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में इन्होंने सीनियर्स पर आपराधिक प्रवृत्ति का होने का भी आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार बीती रात नगर कोतवाली पुलिस ने पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। आखिर मामले में सच्चाई क्या है, कहीं आपसी गुटबाजी का मामला तो नहीं है या कोई और बात है। सभी पहलुओं पर पुलिस जांच में जुट गई है। अब पुलिस की जांच के बाद ही सच सामने आएगा कि रैगिंग और मॉब लिचिंग का मामला सही है या नहीं।

Also Read