Ayodhya News : साहब गरीब हूं, मैं मुकदमा कहां लड़ सकता हूं, इसीलिए पुलिस के कहने पर कर रहा हूं समझौता

UPT | पिटाई का वीडियो हो रहा है वायरल।

Jul 28, 2024 01:50

पीड़ित युवक होटल संचालक के यहां पहले काम कर रहा था। वह दुकान पर बाटी चोखा खाने गया था, तभी होटल संचालक उक्त व्यक्ति से गाली गलौज करने लगा। लोगों की माने तो होटल संचालक के इशारे पर काम करने वाले दूसरे युवक ने डंडे से जमकर पीटा

Short Highlights
  • दुकान पर बाटी खाने गए युवक की पिटाई का वीडियो वायरल
  • इनायत नगर थाने से चंद कदम की दूरी पर ही गरीब की पिटाई

Ayodhya News : अयोध्या जिले के इनायत नगर बाजार में एक युवक की पिटाई का विडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक व्यक्ति डंडे से एक शख्स की बेहरमी से पिटाई करते हुए दिख रहा है। मामले में पुलिस पर सुलह समझौता करा देने की बात आ रही। पता चलने पर पीड़ित युवक रामभवन से बात की गई तो उसने बताया कि साहब मै गरीब आदमी हूं, मैं मुकदमा कहां लड़ सकता हूं, इसीलिए पुलिस के कहने पर समझौता कर लिया।

बताया जाता है कि पीड़ित युवक होटल संचालक के यहां पहले काम कर रहा था। वह दुकान पर बाटी चोखा खाने गया था, तभी होटल संचालक उक्त व्यक्ति से गाली गलौज करने लगा। लोगों की माने तो होटल संचालक के इशारे पर काम करने वाले दूसरे युवक ने डंडे से जमकर पीटा है। बाजार के किसी व्यक्ति द्वारा पिटाई की वीडियो रिकॉर्डिंग कर वायरल कर दी गई है।

स्थानीय लोगों ने बताई पहचान, दुकानदार ने क्यों पिटवाया पता नहीं 
इनायत नगर थाने से चंद कदम की दूरी स्थित बाला जी मिष्ठान भंडार के सामने युवक को जमीन पर गिराकर एक व्यक्ति जमकर डंडे से पीट रहा है। वहीं मार खाने वाला व्यक्ति जमीन पर पड़ा हुआ तड़प रहा है और पिटाई करने वाले व्यक्ति से पूछ रहा है कि क्यों मुझे मार रहे हो। लगातार पिटाई कर रहा पर कोई जवाब नहीं दे रहा है और दनादन डंडे पर डंडे बरसाता जा रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्मो पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के मामले में जब स्थानीय लोगों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जिस युवक की पिटाई की जा रही है उसका नाम राम भवन है। और वह थाना क्षेत्र के ही भागीपुर गांव का निवासी है। कुछ माह पहले बाला जी मिष्ठान भंडार पर काम भी किया था। जो व्यक्ति युवक की पिटाई कर रहा है वह भी बालाजी मिष्ठान भंडार में काम करता है। पीड़ित युवक ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन इनायत नगर पुलिस ने पीड़ित के इलाज का जिम्मा मारने वाले व्यक्ति को देकर समझौता करा दिया।

Also Read