Azamgarh News : अधिवक्ता प्रोटक्शन बिल लागू करने की मांग को लेकर वकीलों ने किया प्रदर्शन

UPT | अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतर आए अधिवक्ता

Oct 22, 2024 20:27

आजमगढ़ जिले के वकीलों ने आज यानी मंगलवार को अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतर आए और जमकर प्रदर्शन किया। मेरठ में अधिवक्ता संघ...

Azamgarh News : आजमगढ़ जिले के वकीलों ने आज यानी मंगलवार को अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतर आए और जमकर प्रदर्शन किया। मेरठ में अधिवक्ता संघ के पदाधिकारी की बैठक में दिए गए निर्णय के अनुसार आज वकीलों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अधिवक्ता प्रोटक्शन बिल लागू करने और सरकारी विभागों में खाली पदों को भरने की मांग की। कहा कि अधिवक्ताओं के लिए पार्किंग की व्यवस्था की जाए।



बार काउंसिल सहयोग करें
इस बारे में दीवानी न्यायालय के बारे में अध्यक्ष अशोक कुमार पांडे का कहना है कि हमारी मांग है कि बार काउंसिल हम लोगों का सहयोग करें। इसके पहले हम लोगों ने प्रदर्शन किया था लेकिन बार काउंसिल के पदाधिकारी सरकार से जाकर मिल गए थे। उन्होंने कहा कि ऐसे में हमारी मांग है कि जो भी निर्णय लिया जाए  वह सामूहिक रूप से निर्णय लिया जाए। 

ये भी पढ़ें : Mirzapur News : पुलिस ने फ्लाइट वाले चोरों के गिरोह को पकड़ा, ऐसे देते थे घटना को अंजाम...

बड़ी संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे
उन्होंने कहा कि हम लोग यह लड़ाई किसी एक के लिए नहीं ब्लकि अधिवक्ता हित और सामाजिक हित के लिए लड़ रहे हैं। इसलिए इसमें सभी का सहयोग होना अति आवश्यकता है। इस दौरान अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहे। इस प्रदर्शन में कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमित कुमार श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में अधिवक्ता उपस्थित रहे।

Also Read