Azamgarh News : कहीं भागने की फिराक में था रेप आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Sep 23, 2024 18:43

जिले के बिलरियागंज थाने की पुलिस ने नाबालिग के साथ रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने थाने में तहरीर...

Azamgarh News : जिले के बिलरियागंज थाने की पुलिस ने नाबालिग के साथ रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। तहरीर में आरोप लगाया था कि आरोपी लारेब ने नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इसके साथ ही आरोपी ने इस घटना के बारे में किसी से बताने या पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी।



पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
घटना के बाद पीड़िता घर पहुंची और अपने साथ हुई आपबीती परिजनों को बताई। मामले की जानकारी मिलने के बाद परिजन थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया। मेडिकल में रेप की पुष्टि होते ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। इसी क्रम में आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

कहीं भागने के फिराक में था आरोपी
बिलरियागंज थाने के इंस्पेक्टर विनय कुमार सिंह मामले की विवेचना कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी लारेब आजमगढ़ से करमैनी के रास्ते कहीं भागने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी को कोर्ट भेजा जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा। 

Also Read