Azamgarh News : मेंहनगर में आयोजित कांग्रेस के सम्मेलन में कई पदाधिकारी हुए शामिल, नफरत के बदले मोहब्बत का पैगाम स्थापित करेंगे

UPT | कांग्रेस के सम्मेलन में लोग हुए शामिल

Oct 13, 2024 18:51

आजमगढ़ जिले में आज रविवार को कांग्रेस का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया। मेंहनगर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कांग्रेस के इस सम्मेलन....

Azamgarh News : आजमगढ़ जिले में आज रविवार को कांग्रेस का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया। मेंहनगर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कांग्रेस के इस सम्मेलन में बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पिछड़ा वर्ग जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश यादव ने कहा कि हमारे जननायक राहुल गांधी एक ऐसे नेता हैं। जब देश में नफरत फैलाई जा रही है पूरे देश में पदयात्रा करके उन्होंने साफ संकेत दे दिए हैं। तुम कितनी ही नफरत फैलाओ हम मोहब्बत का पैगाम देश में स्थापित करेंगे।



पिछड़ा वर्ग जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश यादव ने कहा कि राहुल गांधी ने अपनी जान की परवाह किए बिना एक-एक गरीबों से खुद मिलकर उनकी समस्याओं के बारे में जाना और उन्हें भरोसा दिलाया है कि उनकी हक और हुकुम की लड़ाई कांग्रेस हमेशा से लड़ती आई है और लड़ती रहेगी। हाल ही में हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव का परिणाम चुनाव आयोग प्रशासनिक दबाव के कारण जनता के जनादेश को बदलाव किया गया है। वह स्वीकार नहीं है।

 जनता देगी मुंहतोड़ जवाब
कांग्रेस पदाधिकारी का कहना है कि तमाम एग्जिट पोल को गलत साबित किया गया है। आने वाले समय में देश व प्रदेश की जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी। उन्होंने आगे कहा कि किस तरह से संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। जिस देश का किसान जवान पहलवान बीजेपी सरकार से त्रस्त है।

चल रहा है आत्म मंथन
उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार रिपीट होना गले नहीं उतरता इस पर आत्म मंथन चल रहा है। पिछड़ा वर्ग प्रदेश महासचिव मीरा यादव ने कहा कि महिलाओं का हित कहीं सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि आज तक जितनी भी योजनाएं महिलाओं की बनी है। वह कांग्रेस की ही देन है। महिलाओं पर होने वाले जुल्म और ज्यादती की लड़ाई प्रियंका गांधी ने लड़ी है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Also Read