Ballia News : सड़क हादसे में युवक की मौत, गांव में शोक

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 08, 2024 23:51

जनपद के दुबहड़ थाना क्षेत्र के बुलापुर चट्टी के समीप सोमवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक गंभीर रूप से गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर...

Ballia News : जिले के दुबहड़ थाना क्षेत्र के बुलापुर चट्टी के समीप सोमवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर अविलंब घटना स्थल पर पहुंची दुबहर पुलिस एवं 112 नंबर डायल पुलिस ने घायल युवक को जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार, हल्दी थाना क्षेत्र के सोनवानी निवासी दिलीप सिंह 40 वर्ष पुत्र स्वर्गीय उमाशंकर सिंह बाइक से बलिया से जा रहा था। जैसे ही वह बुलापुर ढाले के समीप पहुंचा कि किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आस-पास के लोगों ने 112 नंबर तथा दुबहर पुलिस को फोन कर सूचना दी। सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची दुबहड एवं 112 नंबर डायल पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

पहले बाहर रहते थे दिलीप
बता दें, 30 मई 2022 को मृतक दिलीप सिंह के दो छोटे भाई संदीप सिंह व आंनद विक्रम सिंह तथा पिता उमाशंकर सिंह की विगत वर्ष हत्या कर उनके शव को सोनवानी स्थित कुएं में फेंक दिया गया था। घायल दिलीप सिंह पहले बाहर रहते थे। 

पशुपालन तथा खेती-बारी का कार्य करते थे दिलीप सिंह
पिता तथा दो छोटे भाइयों की हत्या तथा पत्नी के स्वाभाविक मौत के बाद गांव पर रहकर पशुपालन तथा खेती-बारी का कार्य करते थे। उनके मौत के बाद उनके परिवार में केवल उनका आठ वर्षीय छोटा पुत्र रह गया है। मृतक की सड़क हादसे में हुई मौत या वाहन से टक्कर मार कर हत्या की गई। यह सवाल लोगों के जेहन में कौंध रहा है। अब देखना यह है कि पुलिस सड़क हादसा मानकर छोड़ दे रही है या अन्य बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Also Read