आजमगढ़ में तलवार लहराने का वीडियो वायरल :  SP सिटी बोले-युवकों की पहचान की जा रही, रौनापार पुलिस को सौंपी गई जांच

UPT | तलवार लहराते युवक

Oct 09, 2024 19:48

आजमगढ़ के रौनापार में दो युवकों का तलवार लहराने का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि युवक भीड़ के बीच बेखौफ होकर तलवार लहरा रहे हैं। आरोपी युवकों की ओर से बेखौफ होकर की जा रही इस हरकत को आस-पास के लोग भी बड़े ध्यान से देखते रहे।

Azamgarh News : आजमगढ़ के रौनापार में दो युवकों का तलवार लहराने का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि युवक भीड़ के बीच बेखौफ होकर तलवार लहरा रहे हैं। आरोपी युवकों की ओर से बेखौफ होकर की जा रही इस हरकत को आस-पास के लोग भी बड़े ध्यान से देखते रहे।

पुलिस विभाग जांच में जुटी
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है, जिसमें कुछ युवक तलवार लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद जिले के एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने मामले की जांच के निर्देश रौनापार थाने के प्रभारी को दे दिए हैं। पुलिस इस मामले में जल्द ही कार्रवाई करने की तैयारी में है


सोशल मीडिया के माध्यम से मिली जानकारी
इस बारे में जिले के एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो प्राप्त हुआ है। जिस वीडियो में भीड़ के साथ चल रहे दो लड़के तलवार लहरा रहे हैं। इस मामले की जांच का निर्देश रौनापार थाने के प्रभारी को दे दिया गया है। जांच रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

यह कोई पहला मामला नहीं
पुलिस इस मामले में जानकारी जुटा रही है कि यह वीडियो कब और किन परिस्थितियों में बनाया गया। जिले में तलवार लहराने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व जिले में अवैध हथियारों का भी प्रदर्शन हो चुका है। हालांकि मामले के संज्ञान में आते ही पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी थी।

Also Read