Bareilly News : बरेली में हिट एंड रन से बच्ची की मौत, यू-ट्यूबर जावेद के दोस्त की कार से हादसा, मुकदमा दर्ज

UPT | मृतक बच्ची का फोटो

Oct 22, 2024 02:17

बरेली में सोमवार को हिट एंड रन से एक छह वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। टक्कर मारने वाली कार में यू-ट्यूबर जावेद और उसका दोस्त सवार....

Bareilly News : यूपी के बरेली में सोमवार को हिट एंड रन से एक छह वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। टक्कर मारने वाली कार में यू-ट्यूबर जावेद और उसका दोस्त सवार था। हादसे के बाद मृतक बच्ची के परिवार में कोहराम मच गया। इसके साथ ही काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। उन्होंने शहर के बारादरी थाने में यू-ट्यूबर जावेद और उसके दोस्त के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिसके चलते काफी देर तक शोर शराबा हुआ। पुलिस ने लोगों को शांत किया। इसके साथ ही आरोपी यू-ट्यूबर और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।



यू-ट्यूबर का दोस्त चला रहा था कार 
शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के हजियापुर में एक कार दुर्घटना में इयाना (06 वर्ष) की मौत हो गई। यह बच्ची मोहल्ले के चुंगी स्कूल के पास रोड पर खेल रही थी। यह हादसा चर्चित यू-ट्यूबर जावेद के दोस्त आशू की कार से हुआ। कार को आशु चला रहा था। मगर, इसमें जावेद भी सवार था। कार की टक्कर से बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई थी।।बच्ची के परिजनों ने थाने में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर यू-ट्यूबर जावेद को हिरासत में लिया। 

ये भी पढ़ें ; महाकुंभ 2025 : श्रद्धालुओं को मिलेगा 'सुरक्षित स्नान', अत्याधुनिक उपकरणों से लैस होंगे SDRF-NDRF जवान

आरोपी आशु कार के साथ फरार
हादसे के बाद कार चालक आशू दुर्घटना के बाद वाहन लेकर फरार हो गया, जबकि बच्ची की मौत से आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने थाने में विरोध प्रदर्शन किया। घटना की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आशू और जावेद के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जावेद हिरासत में है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही जावेद के पक्ष में भी तमाम लोग बारादरी थाने पहुंच गए।

Also Read