Bareilly News : नशीला पदार्थ पिलाकर किशोरी के अपहरण का आरोप, परिवार को जान से मारने की धमकी दी

UPT | जांच करती पुलिस

Oct 21, 2024 00:10

बरेली देहात के सिरौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी को बदायूं जिले के एक गांव के युवक पर नशीला पदार्थ पिलाकर अपहरण का आरोप...

Bareilly News : यूपी के बरेली देहात के सिरौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी को बदायूं जिले के एक गांव के युवक पर नशीला पदार्थ पिलाकर अपहरण का आरोप है। इस मामले में युवती के पिता ने सिरौली थाना पुलिस से लिखित शिकायती की है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जाता है कि गांव कि एक किशोरी घर में सो रही थी। इसी दौरान पड़ोस में अपनी बहन के घर रहने वाले युवक ने किशोरी को बहाना बनाकर बुलाया। इसके बाद कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। जिसके चलते किशोरी बेहोश हो गई। इसी दौरान युवक बेहोश अवस्था में किशोरी को अपने साथ चंदौसी ले गया।



कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया बेहोश
पीड़ित युवती के परिजनों ने आरोप लगाया कि किशोरी घर में सो रही थी। इसी दौरान पड़ोस में अपनी बहन के घर रह रहे एक युवक ने किशोरी को बहाना बनाकर बुलाया। उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। इससे किशोरी बेहोश हो गई। उसी दौरान युवक बेहोश अवस्था में किशोरी को अपने साथ चंदौसी ले गया। किशोरी को जब होश आया, तो उसने अपने परिवार वालों को फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद किशोरी का भाई उसे लेने चंदौसी पहुंच गया।

ये भी पढ़ें : Ballia News : दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, होटल सील

आरोपी मौके से फरार
इसके बाद आरोपी युवक किशोरी को वहां छोड़कर मौके से फरार हो गया। किशोरी के पिता का आरोप है कि आरोपी युवक उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां दे रहा है। इससे पीड़ित परिवार डरा सहमा हुआ है। रविवार शाम पीड़ित परिवार ने सिरौली थाने में पुलिस को लिखित शिकायती पत्र देकर आरोपी युवक पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। सिरौली थाने के थानाध्यक्ष प्रयागराज सिंह ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : Raebareli News : प्लांट पर दूध का ट्रक लेकर आए ड्राइवर की संदिग्ध मौत, हत्या और दुर्घटना में उलझी पुलिस
 

Also Read