Bareilly News : बरेली में बस की टक्कर से अस्पताल के कंपाउंडर की मौत, नर्स की हालत गंभीर

UPT | symbolic

Oct 28, 2024 20:33

बरेली में बस की टक्कर से बाइक सवार निजी अस्पताल के कंपाउंडर की मौत हो गई, जबकि नर्स की हालत गंभीर है।यह दोनों एक शादी समारोह से दावत खाकर लौट रहे थे।

Bareilly News : यूपी के बरेली में एक सड़क हादसे में निजी अस्पताल के कंपाउंडर की मौत हो गई, जबकि नर्स गंभीर रूप से घायल है। दोनों एक शादी समारोह से लौट रहे थे, जब उनकी बाइक को एक बस ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर वाहनों का लंबा जाम लग गया, जिससे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायल नर्स को नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया और घटनास्थल पर भीड़ इकट्ठा हो गई।

किराए के मकान में रहता था मृतक
बरेली देहात के नवाबगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के सौंदरा नगर निवासी 25 वर्षीय सुभाष शहर के बरारदी थाना क्षेत्र के सुरेश शर्मा नगर में किराए पर रह रहा था। सुभाष ग्लोबल हॉस्पिटल में कंपाउंडर के रूप में कार्यरत था। वह एक शादी समारोह से लौटते समय अस्पताल की स्टाफ नर्स के साथ दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर था, तभी राधा माधव स्कूल के पास पेट्रोल पंप के सामने एक बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में सुभाष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नर्स गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



स्टाफ नर्स गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती
सड़क हादसे के बाद पुलिस ने स्टाफ नर्स को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। इसके साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दी।वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। बेटे का शव देखकर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की मां ओमवती का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक दो भाई और दो बहन में दूसरे नंबर का थाम मृतक कंपाउंडर की नौकरी करता था।

Also Read