दुस्साहस : बस्ती में प्रदर्शनी के मैनेजर पर चाकू से हमला, लखनऊ में चल रहा इलाज, दो नामजद

UPT | बस्ती।

Jun 18, 2024 18:31

सक्सेरिया इंटर कॉलेज व एपीएन पीजी कॉलेज के ग्राउंड में लगी प्रदर्शनी के प्रबंधक पर मनबढ़ युवकों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। युवक इस बात पर खफा हो गए थे कि मैनेजर ने उनसे टिकट मांग लिया था। मैनेजर का लखनऊ में मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

Short Highlights
  • बस्ती के एपीएन पीजी कॉलेज ग्राउंड में लगी है प्रदर्शनी
  • टिकट मांगने पर उग्र हो गए युवक, प्रबंधक पर किया हमला
Basti News : बस्ती जिले के सक्सेरिया इंटर कॉलेज व एपीएन पीजी कॉलेज के ग्राउंड में लगी प्रदर्शनी के प्रबंधक पर मनबढ़ युवकों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। युवक इस बात पर खफा हो गए थे कि मैनेजर ने उनसे टिकट मांग लिया था। मैनेजर का लखनऊ में मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। वहीं, मामले में कोतवाली पुलिस ने दो युवकों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इन आरोपियों पर दर्ज हुआ मुकदमा
मामले में कोतवाली पुलिस ने प्रदर्शनी के प्रबंधक राकेश शुक्ला के भाई रामू शुक्ला निवासी वर्ल्ड बैंक कालोनी कानपुर की तहरीर पर विकास त्रिपाठी पुत्र राजेन्द्र त्रिपाठी निवासी अमारी सोनूपार हाल मुकाम बैरिहवा थाना कोतवाली जनपद बस्ती, अरविन्द मिश्रा पुत्र अज्ञात पता अज्ञात व कुछ व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर कोतवाली विजय दुबे ने बताया कि घायल प्रदर्शनी प्रबंधक के भाई की तहरीर पर दो नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में विधि कार्रवाई की जा रही है, हमलावरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सोमवार की रात हुआ था हमला
घटना सोमवार रात की है। बकरीद व पहला दिन होने की वजह से प्रदर्शनी में लोगों की भीड़ उमड़ी हुई थी। इसी बीच कुछ युवक गेट पर पहुंचे और बिना टिकट लिए भीतर महिला बाउंसर से प्रवेश करने की जिद करने लगे। जानकारी होने पर प्रबंधक राकेश शुक्ला गेट पर पहुंचे और उन्होंने उनसे टिकट लेने की बात कही, जिसके बाद युवक दबंगई दिखाते हुए प्रबंधक से भिड़ गए और उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

Also Read