Chitrakoot News : बहू के मरने के बाद ससुर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, इलाके में मचा हड़कंप

फ़ाइल फोटो | छेदीलाल।

May 10, 2024 18:37

चित्रकूट में नवविवाहिता की फांसी लगाकर सुसाइड करने के बाद ससुर ने भी फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया है। जिसे बहू और ससुर की मौत से गांव में हड़कंप मच गया है । मामला सरधुआ थाना क्षेत्र के चांदी का है...

Chitrakoot News : चित्रकूट में नवविवाहिता के फांसी लगाकर सुसाइड करने के बाद ससुर ने भी फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया है। जिसे बहू और ससुर की मौत से गांव में हड़कंप मच गया है। मामला सरधुआ थाना क्षेत्र के चांदी का है। जहां गुरुवार शाम को शोभा देवी उर्फ उषा नाम की नवविवाहिता ने घर के एक कमरे में पंखे से फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया था। जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। तभी शुक्रवार सुबह बहू की आत्महत्या करने की घटना से डर के मारे ससुर छेदीलाल ने घर से कुछ दूरी पर एक पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया है। जिससे बहू और ससुर की मौत से परिजनों में मातम का माहौल छा गया है ।

वही मृतका शोभा उर्फ उषा के परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया है कि उन्होंने उषा की शादी राममूरत के साथ की थी। जो शादी के बाद अक्सर उनसे दहेज की मांग किया करते थे। जिसको लेकर उसका पति और ससुर उसके साथ मारपीट भी करते थे। गुरुवार को उषा ने फोन कर बताया भी था कि उसके पति और उसके ससुर दहेज के लिए परेशान कर रहे हैं। जिसके बाद सुबह उसकी मौत की खबर मिली है। उन्हें आशंका है कि दहेज के लिए उनके बेटी की हत्या कर फांसी से लटकाया गया है और केस में फंसने के डर से ससुर ने भी फांसी लगा लिया है।

वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी का कहना है कि गुरुवार को चांदी गांव में एक महिला के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस पंचायतनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। तभी शुक्रवार को मृतिका के ससुर के भी घर से कुछ दूरी पर एक वृक्ष से फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली है। जिसके शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतिका के परिजनों की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी। अभी बहू और ससुर के आत्महत्या के कारणों का पता नही चल पाया है। जिसकी अलग से जांच कराई जा रही है।

Also Read