Chitrakoot News : मंत्री नरेंद्र कश्यप का सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तीखा हमला, अपर्णा यादव और विनेश फोगाट पर भी दिए बयान

UPT | मंत्री नरेंद्र कश्यप

Sep 09, 2024 00:49

चित्रकूट जिले के प्रभारी मंत्री और उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने अपने दौरे के दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव और अन्य मुद्दों पर खुलकर अपनी राय दी।

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के प्रभारी मंत्री और उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने अपने दौरे के दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव और अन्य मुद्दों पर खुलकर अपनी राय दी। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने अखिलेश यादव के एनकाउंटर पर उठाए गए सवालों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अखिलेश हर घटना को जातीय रंग देने का प्रयास करते हैं। 

सीएम योगी पर भी बोले
कश्यप ने कहा, "जब से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की बागडोर संभाली है, अपराधियों के मन में कानून का डर पैदा हुआ है। योगी सरकार के कार्यकाल में कानून का शासन स्थापित हुआ है, जहां अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है।" उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई अपराधी जनता, अधिकारी या आम नागरिकों पर हमला करेगा, तो पुलिस उसे सम्मान नहीं देगी, बल्कि उचित कार्रवाई करेगी। 

अखिलेश यादव पर तीखा हमला
सपा प्रमुख पर कटाक्ष करते हुए नरेंद्र कश्यप ने कहा, "मुझे लगता है कि अखिलेश यादव को अपना शासन काल याद आ रहा है, जब प्रदेश में दंगे हो रहे थे और अपराधी सड़कों पर खुलेआम घूम रहे थे। अब प्रदेश में ऐसा माहौल नहीं है। यह योगी आदित्यनाथ की सरकार है, जहां कानून का राज है और अपराधियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जा रहे हैं।" कश्यप ने कहा कि सपा शासन के दौरान अपराधियों को खुली छूट दी गई थी, लेकिन योगी सरकार में अब ऐसा नहीं चलेगा। अपराधियों को कड़ी सजा मिलेगी और कानून का पालन हर हाल में सुनिश्चित किया जाएगा।



अपर्णा यादव के नाराज होने पर प्रतिक्रिया
अपर्णा यादव के नाराज होने की खबरों पर पूछे गए सवाल के जवाब में नरेंद्र कश्यप ने कहा, "हमारी पार्टी एक बड़ा परिवार है और बड़े परिवारों में कभी-कभी छोटी-मोटी शिकायतें हो सकती हैं। लेकिन अपर्णा यादव बहुत समझदार हैं और पार्टी के लोग उनसे बातचीत कर रहे हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि वे पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगी। जो भी गिले-शिकवे हैं, वे जल्द ही सुलझा लिए जाएंगे।"

विनेश फोगाट के कांग्रेस से टिकट पर प्रतिक्रिया
विनेश फोगाट के कांग्रेस से टिकट मिलने के सवाल पर मंत्री कश्यप ने कांग्रेस पर भी हमला किया। उन्होंने कहा, "जब हमारे सांसद पर यौन शोषण का आरोप लगाया जा रहा था, तभी से हमें संदेह था कि कांग्रेस पर्दे के पीछे से इस मामले का समर्थन कर रही है। अब जब विनेश फोगाट को कांग्रेस से टिकट मिल गया है, तो वही खिलाड़ी अब कांग्रेस की गोद में बैठकर खुश हो रहे हैं।" कश्यप ने आरोप लगाया कि पहले ये लोग भाजपा सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन अब उनका असली चेहरा सामने आ गया है।

Also Read