Gonda News : कच्ची दीवार गिरने से मां की मौत और बेटी घायल, पढ़िए पूरा मामला

UPT | मौकें पर पहुंची पुलिस

Sep 14, 2024 17:51

गोंडा के कोतवाली इटियाथोक के अयाह मजरा भड़जोतिया गांव के रहने वाले रियाज़ अहमद के घर की कच्ची दीवाल गिरने से उनकी पत्नी साजिदा बेगम और दुधमुही बेटी हलीमा खातून दो माह दब...

Gonda News : गोंडा के कोतवाली इटियाथोक के अयाह मजरा भड़जोतिया गांव के रहने वाले रियाज़ अहमद के घर की कच्ची दीवार गिरने से उनकी पत्नी साजिदा बेगम और दुधमुही बेटी हलीमा खातून दो माह दब गई। जिससे पत्नी साजिदा बेगम की मौके पर मौत हो गई। दीवाल के अन्दर फसी दुधमुही बेटी हलीमा खातून को गांव वालो ने काफी मशक्कत के बाद मलबे से निकाला और इलाज के लिए गोंडा के लिए भेजा।

मौकें पर पहुंची पुलिस
कल शुक्रवार की देर रात रियाज़ अहमद की पत्नी अपने घर के अन्दर बेटी हलीमा खातून को दूध पिला रही थी। उसी दौरान मकान की एक तरफ की बनी कच्ची दीवार भर भराकर मां बेटी के ऊपर गिर गई। जिसमे मां साजिदा बेगम की मौके पर मौत हो गई और बेटी हलीमा बेगम दो माह गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली इटियाथोक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार से जानकारी ली। वही उत्तर प्रदेश टाइम से दूरभाष पर बात करते हुए थानाध्यक्ष शेषमणि पाण्डेय ने बताया कच्ची दीवाल गिरने से हुए हादसे में मृतक साजिदा बेगम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। आगे की विधिकार्रवाई की जा रही है।  

Also Read