Gonda News : दबंगों ने बच्चा चोर समझकर युवक की बेरहमी तरीके से पिटाई, 4 नामजद 12 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

UPT | मारपीट का वीडियो वायरल

Sep 18, 2024 18:29

गोंडा जिले में मोतीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पचपेड़वा चौरी हर्षोपट्टी गांव में एक युवक की बच्चा चोर समझ कर ग्रामीणों ने जमकर पीटाई कर दी। डायल 112 के पुलिसकर्मी...

Gonda News : गोंडा जिले में मोतीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पचपेड़वा चौरी हर्षोपट्टी गांव में एक युवक की बच्चा चोर समझ कर ग्रामीणों ने जमकर पीटाई कर दी। डायल 112 के पुलिसकर्मी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे लेकिन दबंगों के आगे एक न चली और डायल 112 के पुलिस कर्मियों के सामने ही लाठी, डंडों से दबंग पीड़ित युवक की बेरहमी तरीके से पिटाई करते रहे। इतना ही नहीं आरोपियों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। वीडियो वायरल होने के बाद मोतीगंज पुलिस ने चार नामजद और 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवक का काफी दिनों से दिमागी संतुलन ठीक नहीं
दरअसल, देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत खोरहंसा निवासी तबारक अली का पिछले काफी दिनों से दिमागी संतुलन ठीक नहीं है जिसका इलाज परिजनों द्वारा कराया जा रहा है। पीड़ित तबारक अली मंगलवार सुबह 6:00 बजे बिना बताए घर से कहीं चला गया काफी खोजबीन करने पर भी युवक का पता नहीं चला। तभी पड़ोसी गांव के रहने वाला एक युवक ने तबारक अली भाई सुभान अली को बताया कि आपके भाई को बच्चा चोर समझ कर लोग जमकर पिटाई कर रहे हैं। पीड़ित तबारक अली के भाई सुभान अली जब मौके पर पहुंची तो देखा कि पचपेड़वा चौरी हर्षो पट्टी गांव के रहने वाले विपिन, लवकुश, निर्मल, मनोज समेत एक दर्जन अज्ञात लोग तबारक अली को बच्चा चोर कहकर लाठी डंडों से बेरहमी तरीके से पिटाई कर रहे हैं। जब पीड़ित तबारक अली के भाई ने मारपीट का विरोध किया तो दबंगों ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल पीड़ित तबारक अली के भाई सुभान अली की तहरीर पर मोतीगंज थाने की पुलिस ने विपिन,लवकुश, निर्मल, मनोज समेत 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा- 191(2),115(2), 352 के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
वही मोतीगंज थाना अध्यक्ष अनीता यादव ने बताया कि एक युवक की पिटाई किए जाने को लेकर के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। संपर्क करके पीड़ित के परिवार से तहरीर लेकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर के मोतीगंज थाने की पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है।

Also Read