Gonda News : नाला निर्माण को लेकर भाजपा विधायक के बहनोई से की गई मारपीट, 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज

UPT | मारपीट का वीडियो वायरल

Sep 23, 2024 22:40

गोंडा जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रविवार देर रात करीब साढ़े नौ बजे नाला निर्माण को लेकर के बीजेपी विधायक के जीजा जी से मारपीट करने...

Gonda News : गोंडा जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रविवार देर रात करीब साढ़े नौ बजे नाला निर्माण को लेकर के बीजेपी विधायक के जीजा जी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। बहनोई राजेश कुमार पांडेय और बेटे आयुष के साथ भाजपा नेता उदय कुमार पांडे ने गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट की। बीजेपी नेताओं द्वारा आपस में किए जा रहे हैं मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।


वायरल वीडियो में बीजेपी विधायक के बहनोई राजेश कुमार पांडे को उदय कुमार पांडे अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही बीजेपी नेता उदय कुमार पांडे के प्राइवेट गनर द्वारा अपने बंदूक से भी भाजपा विधायक के जीजा जी की पिटाई की जा रही है। दरअसल मेहनौंन से बीजेपी विधायक विनय कुमार द्विवेदी के बहनोई राजेश कुमार पांडे का बीते कई सालों से भाजपा नेता उदय कुमार पांडे से मामला चल रहा है। पुरानी रंजिश को लेकर के ही रविवार बीती रात 9:30 बजे जब राजेश कुमार पांडे अपने ड्राइवर के साथ गोनर्द होटल के पास खड़े थे। इसी दौरान उदय कुमार पांडे, नितिन पांडे और इनका एक प्राइवेट गनर जो काली ड्रेस में था सहित चार अन्य लोग अचानक मौके पर पहुंच गए और नाला निर्माण की पुरानी रंजिश को लेकर के जमकर गाली गलौज करने लगे।

तहरीर के आधार पर सात पर मुकदमा दर्ज
गाली देने से मना करने पर उदय पांडे ने अपने प्राइवेट गनर को ललकार करके बीजेपी विधायक के जीजा जी राजेश कुमार पांडे की कॉलर पकड़ ली। और जमकर मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच उदय पांडे ने अपनी काली फॉर्च्यूनर से भी भाजपा विधायक के बहनोई को कुचलने का प्रयास किया है। बीजेपी विधायक के बहनोई राजेश पांडे के बेटे आयुष को जब सूचना हो तो मौके पर पहुंचा तो उसके ऊपर भी गाड़ी चढ़ा करके जान से करने का प्रयास किया है। भाजपा विधायक के बहनोई राजेश कुमार पांडे की तहरीर पर गोंडा जिले की नगर कोतवाली पुलिस ने बीजेपी नेता उदय कुमार पांडे व नितिन कुमार पांडे प्राइवेट गनर समेत चार अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा- 191(2), 190,115(2) 352 और 109 के तहत मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Also Read