Gonda News : गन्ने से लदा ट्रैक्टर-ट्राला और रोडवेज बस की जोरदार टक्कर, आधा दर्जन से ज्यादा घायल

UPT | क्षतिग्रस्त बस

Apr 05, 2024 22:34

देश में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच गोंडा से सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है। गोंडा-बलरामपुर राजमार्ग पर गन्ना लदा ट्रैक्टर-ट्राला और रोडवेज बस...

Short Highlights
  • बलरामपुर से लखनऊ जा रही थी बस
  • बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया

 

Gonda News (मनोज कुमार) : देश में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच गोंडा से सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है। गोंडा-बलरामपुर राजमार्ग पर गन्ना लदा ट्रैक्टर-ट्राला और रोडवेज बस की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में करीब आधा दर्जन यात्री घायल हुए हैं। चार की हालत गंभीर देख इलाज के लिए गोंडा मुख्यालय भेजा गया है।

तेज झटका होने के कारण कई यात्रियों को आईं चोट 
शुक्रवार दोपहर को कैसरबाग डिपो की एक बस बलरामपुर से लखनऊ के लिए जा रही थी। इटियाथोक में करुवा पारा गांव के पास बलरामपुर चीनी मिल जा रहे गन्ना लदे ट्रैक्टर-ट्राला और रोडवेज बस आमने-सामने टकरा गए। हादसे में बस का अगला हिस्सा और टायर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। तेज झटका लगने से कई यात्रियों को चोट आईं। हादसे की सूचना पर आसपास के लोगों वहां पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया। इसके बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आधे घंटे तक प्रभावित रहा गोंडा-बलरामपुर लेन
परिचालक रितेश कुमार के अनुसार, बस में कुल 25 यात्री सवार थे। जिनमें से करीब आधा दर्जन को चोट आई है। घायल यात्री सोनाली और उनका पुत्र विधात शुक्ला, मुन्ना तिवारी और उनका पुत्र अर्णव को गोंडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि राहुल कुमार और उनकी पत्नी पूनम व पुत्री राजनंदनी मामूली रूप से चोटिल हुए हैं। हादसे के बाद करीब आधे घंटे तक गोंडा-बलरामपुर लेन प्रभावित रहा।

निरीक्षक अपराध रामाशंकर राय ने बताया कि गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरे वाहन का प्रबंध कर अन्य यात्रियों को गंतव्य के लिए रवाना किया जा रहा है। क्षतिग्रस्त वाहन को हाइवे से हटवाकर यातायात सामान्य कर दिया गया है।
 

Also Read