Gonda News :  जमीनी विवाद को लेकर युवक के साथ मारपीट, तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

UPT | एसपी कार्यालय।

Jul 15, 2024 01:30

देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पहाड़वा द्वितीय लौवा टेपरा गांव में जमीनी विवाद को लेकर के एक 22 वर्षीय युवक की दबंगों ने जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से गंभीर रूप से...

Gonda News : देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पहाड़वा द्वितीय लौवा टेपरा गांव में जमीनी विवाद को लेकर के एक 22 वर्षीय युवक की दबंगों ने जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से गंभीर रूप से घायल धर्मपाल यादव का गोंडा की जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल पीड़ित धर्मपाल की तहरीर पर देहात कोतवाली पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पहले भी कर चुकें है मारपीट
दरअसल देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पहाड़वा द्वितीय लौवा टेपरा के रहने वाले धर्मपाल यादव का गांव के रहने वाले कुंवर बाबू, लव तिवारी और नान बाबू तिवारी से विगत कई सालों से जमीनी विवाद चल रहा था। जमीनी विवाद को लेकर के देर रात्रि बारात से लौटते समय माझा तरहर पुल के पास अचानक रास्ते में घेरकर लाठी डंडों से धर्मपाल यादव को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पीड़ित को गोंडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। आरोप है कि बीते शनिबार को भी तीनों आरोपी पीड़ित धर्मपाल यादव के साथ मारपीट कर चुके थे। इसके बाद अब दोबारा देर रात्रि में फिर से मारपीट कर दी।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
देहात कोतवाली देवेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर के धर्मपाल यादव के साथ गांव की ही तीन लोगों ने मारपीट की है। जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा पूरे मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित घायल का मेडिकल भी कराया जा रहा है। जानकारी करने पर पता चला कि कुछ जमीन को लेकर के पहले से ही विवाद चल रहा था।

Also Read