प्रतिभा सम्मान समारोह : सांसद राम शिरोमणि वर्मा ने किया मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित 

UPT | कार्यक्रम में भाग लेते अतिथि

Jul 17, 2024 02:00

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में सरदार वल्लभ भाई पटेल सेवा संस्थान ट्रस्ट में मंगलवार को पटेल समाज के मेधावी छात्र, छात्राओं के प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया...

Gonda News : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में सरदार वल्लभ भाई पटेल सेवा संस्थान ट्रस्ट में मंगलवार को पटेल समाज के मेधावी छात्र, छात्राओं के प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे मुख्य अतिथि श्रावस्ती से सांसद राम शिरोमणि वर्मा पहुंचे। इस दौरान सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम शुभारंभ किया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि ने 35 मेधावी छात्र-छात्राओं को मूमेंट, सर्टिफिकेट व उपहार देकर सम्मानित किया गया। 

मेहनत करें तो लक्ष्य पाना असंभव नहीं
इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद राम शिरोमणि वर्मा ने कहा कि आज के समय में शिक्षा बहुत जरूरी है। छात्र छात्राएं कल के भविष्य हैं। उन्होने छात्र छात्राओं से अपील करते हुए कहा कि सबसे पहले अपना लक्ष्य निर्धारित करे उसके बाद उस लक्ष्य को पाने के लिए मेहनत करे, तो लक्ष्य पाना असंभव नहीं है। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सांसद राम शिरोमणि वर्मा ने कहा कि पटेल संस्थान शिक्षा के क्षेत्र को बढ़ावा देने का काम कर रही है।  पटेल संस्थान हमारे प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को मनोबल बढ़ाने का काम कर रही है। 

विपक्ष को टारगेट करके चलाया जा रहा बुलडोजर 
सांसद ने प्रदेश में आई बाढ़ में सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि बाढ़ पीड़ितों को मदद पहुंचाए सरकार, राहत किट को सरकार ज्यादा से ज्यादा लोगों को वितरित करे। वहीं सांसद राम शिरोमणि वर्मा ने परिषदीय शिक्षकों की ऑन लाइन हाजिरी के सवाल पर बोले आनन फानन में ऐसा निर्णय लेना गलत है। सरकार को इस पर विचार करने की ज़रूरत है। वहीं सांसद राम शिरोमणि का योगी सरकार के बुलडोजर नीति का विरोध किया कहा अगर ईमानदारी से बुलडोजर चले तो उनकी पार्टी के लोग ज्यादा होंगे। विपक्ष को टारगेट करके बुलडोजर चलाया जा रहा है।

Also Read