तालिबानी सजा देने वाले दबंगों पर कार्रवाई : बच्चा चोर समझकर मानसिक रोगी की थी पिटाई, हिरासत में आरोपी

UPT | पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

Sep 19, 2024 19:42

एक युवक को बच्चा चोर समझकर पीटने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों, निर्मल शुक्ला और मनोज शुक्ला ने अपने साथियों के साथ मिलकर तबारक अली की बेरहमी से पिटाई की...

Short Highlights
  • मानसिक रोगी को पीटने वाले आरोपी गिरफ्तार
  • बच्चा चोर समझकर दबंगों ने युवक को पीटा
  • 12 अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस
Gonda News : गोंडा जिले के मोतीगंज थाने की पुलिस ने मानसिक रूप से बीमार एक युवक को बच्चा चोर समझकर पीटने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों, निर्मल शुक्ला और मनोज शुक्ला ने अपने साथियों के साथ मिलकर तबारक अली की बेरहमी से पिटाई की। इतना ही नहीं, पुलिस कर्मियों के सामने भी युवक को मारा गया और इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बच्चा चोरी के आरोप में की पिटाई
दरअसल, बीते मंगलवार को पचपेड़वा क्षेत्र में तबारक अली (31) को बच्चा चोर समझकर भीड़ ने उसे बेरहमी से पीट दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि तबारक हाथ जोड़कर रहम की भीख मांग रहा है, लेकिन दबंगों पर उसका कोई असर नहीं हुआ। भीड़ ने लाठी-डंडों से उसे बुरी तरह पीटा और इस दृश्य को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया।



तबारक अली का इलाज गोंडा मेडिकल कॉलेज में कराया गया। पीड़ित के परिजनों ने चार नामजद और 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। यही नहीं, सोशल मीडिया पर भी इस घटना का वीडियो शेयर किया गया था।

दो आरोपी गिरफ्तार
मोतीगंज थाना अध्यक्ष अनीता यादव ने बताया कि निर्मल और मनोज शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है। अज्ञात लोगों के खिलाफ भी वायरल वीडियो के आधार पर पहचान करके कार्रवाई की जा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पूरे प्रकरण की जांच का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें- जल्द शुरू होगा सरसावा का सिविल एयरपोर्ट : इसी महीने हो सकता है उद्घाटन, क्षेत्रीय विकास को मिलेगी गति

Also Read