असलहों के साथ रील बना रहा था युवक : वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप, पुलिस तलाश में जुटी

UPT | अवैध असलहे में कारतूस लोड करता युवक

Oct 26, 2024 18:42

सुभाष ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया जिसमें वह एक अवैध तमंचे पर कारतूस लोड करते दिखाई दे रहा है।वायरल वीडियो में सुभाष पटेल एक बिस्तर पर अवैध तमंचा रखे हुए है उसके पास तीन कारतूस हैं और वह दूसरे असलहे में कारतूस लोड कर रहा है। इस तरह के वीडियो के वायरल होने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं खासकर यह जानने के लिए कि युवकों को ये अवैध हथियार कैसे मिल रहे हैं।

Gonda News : गोंडा जिले के उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के पकवान गांव में सुभाष पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अवैध असलहों और कारतूसों के साथ फिल्मी गानों पर रील बनाते हुए नजर आ रहा है। सुभाष ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया, जिसमें वह अवैध तमंचे पर कारतूस लोड कर रहा है। इस तरह के वीडियो के चलते पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं, खासकर यह जानने के लिए कि युवकों को ये अवैध हथियार कैसे मिल रहे हैं।

अवैध हथियारों के प्रदर्शन पर सवाल उठे
उमरीबेगमगंज थाना अध्यक्ष ने इस वायरल वीडियो के आधार पर कहा है कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उन्होंने स्पष्ट किया कि सुभाष पटेल के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने यह भी बताया कि अवैध असलहे और कारतूस बरामद करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। इस घटना ने समाज में बढ़ते अवैध हथियारों के प्रदर्शन को लेकर चिंता पैदा कर दी है। पुलिस का कहना है कि इस तरह के मामलों में सख्त कदम उठाए जाएंगे ताकि युवाओं में अवैध हथियारों का चलन रोका जा सके।



पुलिस तलाश में जुटी
सुभाष पटेल के वायरल वीडियो ने समाज में एक महत्वपूर्ण प्रश्न उठाया है कि युवाओं के बीच अवैध हथियारों का चलन क्यों बढ़ रहा है। पुलिस ने इस पर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की योजना बनाई है। स्थानीय लोगों और युवाओं के बीच इस तरह के वीडियो को लेकर चिंता व्यक्त की जा रही है।

Also Read