Gonda News : सरयू नदी में मिला 35 वर्षीय रामू कश्यप का शव, पुलिस जांच में जुटी

UPT | सरयू नदी में उतराता युवक का शव।

Oct 27, 2024 14:21

मृतक रामू कश्यप नशेड़ी था और बीते 4 दिन से अपने घर से लापता चल रहा था। घर पहुंचने पर मृतक रामू कश्यप आए दिन अपने परिवार के साथ मारपीट भी कर रहा था। जिससे परेशान होकर के परिजन रामू कश्यप की खोजबीन करने भी नहीं गए थे। आज लाश मिलने के बाद अब परिजनों में भी हड़कंप मचा हुआ है फिलहाल पूरे मामले की जांच में करनैलगंज कोतवाली पुलिस जुटी हुई है।

Gonda News : गोंडा जिले के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित हरिपुर ग्राम पंचायत के शाहपुर गाँव के निवासी 35 वर्षीय रामू कश्यप का शव सरयू नदी में उतराता हुआ पाया गया है। यह शव कचनापुर गांव के पास स्थित नदी में मिला, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। 

शव मिलने की जानकारी
शुक्रवार को कुछ ग्रामीण धान की कटाई के लिए नदी के किनारे गए थे, तभी उन्होंने सरयू नदी में एक शव उतराता हुआ देखा। ग्रामीणों ने तुरंत इस मामले की सूचना अन्य गांव वालों को दी। घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने शव को देखकर करनैलगंज कोतवाली पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला गया। 

मृतक की पहचान और पारिवारिक विवाद
पुलिस ने शव को बाहर निकालने के बाद उसका पंचायतनामा तैयार किया और फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार, रामू कश्यप एक नशेड़ी था और पिछले चार दिनों से घर से लापता चल रहा था। उसके परिवार में अक्सर मारपीट की घटनाएं होती थीं, जिसके कारण उसके परिजन उसकी खोजबीन नहीं कर पाए। शव मिलने के बाद अब रामू के परिजनों में दहशत और सदमा फैला हुआ है। 



पुलिस की कार्रवाई
अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी राधेश्याम राय ने बताया कि रामू कश्यप की पहचान उसकी नशे की आदतों के कारण की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मृतक के लापता होने और उसकी मौत के कारणों की स्पष्टता के लिए पुलिस सभी पहलुओं पर ध्यान दे रही है। 

Also Read