देवरिया में हादसा : ट्रक और रोडवेज बस में आमने-सामने की टक्कर, एक की मौत, कई घायल

UPT | आमने-सामने की जोरदार टक्कर में बस के उड़े परखच्चे

Jun 20, 2024 12:19

देवरिया डिपो की बस सुबह करीब 7:30 बजे दोहरी घाट के लिए जा रही थी। बस अभी बहसुआ व दुबौली गांव के बीच में थी कि सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बस को तेज टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़े गए।

Deoria News : देवरिया जिले से है जहां मदनपुर थाना क्षेत्र के बहसुआ गांव के पास सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां ट्रक और रोडवेज बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं। स्थानीय लोगों और मदनपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा।

कब और कैसे हुआ यह सड़क हादसा
देवरिया डिपो की बस सुबह करीब 7:30 बजे दोहरी घाट के लिए जा रही थी। बस अभी बहसुआ व दुबौली गांव के बीच में थी कि सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बस को तेज टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़े गए। टक्कर की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य मे जुट गए। वहीं हादसे के करीब आधे घंटे बाद मौके पर प्रभारी निरीक्षक रामाज्ञा सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर सभी घायलों को बस से निकाल के इलाज के जिला अस्पताल भेजना शुरू कर दिया। जिसमें रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बिरवा निवासी युवक बिट्टन की मौके पर ही मौत हो गई।

बस का दाहिनी हिस्सा उड़ गया 
इस बस में कुल 15 लोग सवार बताए जा रहे। दुर्घटना की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि परिवहन निगम की बस का दाहिनी तरफ का पूरा हिस्सा उड़ गया था। अंदर की सभी सीट क्षतिग्रस्त हो गई हैं और घटनास्थल पर चीख पुकार से कोहराम मचा हुआ है।

Also Read