Gorakhpur News : योगेंद्र सिंह ने दोबारा कैंट सर्किल का प्रभार किया ग्रहण, जानें पूरी डिटेल

UPT | पीपीएस अधिकारी योगेंद्र सिंह

Sep 25, 2024 18:39

योगेंद्र सिंह अपने कर्तव्यों के प्रति ईमानदारी के साथ दायित्वों का निर्वहन सदैव करते रहते हुए अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने का कार्य करते रहते हैं। बड़े-बड़े...

Gorakhpur News : खबर गोरखपुर से है जहां 2014 बैच के पीपीएस अधिकारी जो अपने कर्तव्यों के प्रति चेष्टा को ध्यान रहने वाले योगेंद्र सिंह को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने पुनः दूसरी बार कैंट सर्किल का क्षेत्राधिकारी नियुक्त किया।    योगेंद्र सिंह अपने कर्तव्यों के प्रति ईमानदारी के साथ दायित्वों का निर्वहन सदैव करते रहते हुए अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने का कार्य करते रहते हैं। बड़े-बड़े अपराधियों को नाको चने चबाने के लिए मजबूर किया, ईमानदारी पूर्वक हर घटनाओं का खुलासा किया जिसके वजह से एसएसपी ने योगेंद्र सिंह पर भरोसा करते हुए जिले के महत्वपूर्ण सर्किल कैंट का प्रभार दोबारा सौंप दिया। 
  अपराधियों पर अंकुश लगाना पहली प्राथमिकता योगेंद्र सिंह ने बताया कि कैंट सर्कल में अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाना पहली प्राथमिकता होगी। अपने उच्च अधिकारियों द्वारा प्राप्त निर्देशों का तत्परता के साथ पालन किया जाएगा। पीपीएस योगेंद्र सिंह 16 अगस्त 2022 को गोरखपुर में अपनी जॉइनिंग की, पहली पोस्टिंग 20 अगस्त कैंपियरगंज सर्किल का क्षेत्राधिकारी बनाया गया। 7 दिसंबर 2022 तक अपने दायित्वों का निर्वहन कैंपियरगंज सर्किल में किया था। तत्पश्चात एसएसपी ने 8 दिसंबर 2022 को कैंट सर्किल का प्रभार सौंप दिया, जो 9 सितंबर 2023 तक सर्किल में रहे 10 सितंबर 2023 को चौरी - चौरा सर्किल का एसएसपी ने प्रभार सौंप दिया। सिंह ने 4 फरवरी 2024 तक चौरी-चौरा सर्कल में अपने दायित्वों का बखूबी निर्वहन किया ।
कैंट सर्किल का प्रभार सौंप कर जताया भरोसा 5 फरवरी 2024 को एसएसपी ने गोरखनाथ सर्किल की जिम्मेदारी सौंप दी। 24 सितंबर 2024 तक गोरखनाथ सर्किल में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने का कार्य किया जिसका नतीजा रहा की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने श्री सिंह को दोबारा 25 सितंबर (आज) पुनः कैंट सर्किल का प्रभार सौंप कर भरोसा जताया। श्री सिंह 2 साल 2 महीने से गोरखपुर में अपने दायित्व के प्रति सदैव तत्परता के साथ भिन्न-भिन्न सर्किलो में ईमानदारी के साथ निर्वहन कर चुके हैं दोबारा कैंट सर्किल की जिम्मेदारी इनके कंधों पर सौंपी गई है, जिसका बखूबी निर्वहन करेंगे।

Also Read